बाइक सवार को ओवरब्रिज से फेंका नीचे, हुई दर्दनाक मौत

मामला सदर थाना क्षेत्र स्थित रामाशीष चौक का है. कहा जा रहा है कि युवक का शव ओवरब्रिज के नीचे पाया गया है.

News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 4:43 PM IST
बाइक सवार को ओवरब्रिज से फेंका नीचे, हुई दर्दनाक मौत
मृतक
News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 4:43 PM IST
बिहार के हाजीपुर में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने बाइक सवार युवक को ओवरब्रिज से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

मृतक की पहचान कुतुबपुर डुमरी निवासी अनिल शर्मा के रूप में हुई है 

जानकारी के मुताबिक, मामला सदर थाना क्षेत्र स्थित रामाशीष चौक का है. कहा जा रहा है कि युवक का शव ओवरब्रिज के नीचे पाया गया है. वहीं, ओवरब्रिज ब्रिज पर ही मृतक की बाइक खड़ी है. स्थानीय थाना पुलिस ने मृतक की पहचान कुतुबपुर डुमरी निवासी अनिल शर्मा के रूप में की है, जो निजी बस सर्विस कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत था. परिजनों का आरोप है कि आपसी रंजिश में युवक को ओवर ब्रिज के नीचे फेंका गया गया है. परिजनों के अनुसार, युवक काम निपटा कर अपना घर लौट रहा था, तभी अपराधियों ने उसे पकड़ कर ओवरब्रिज से नीचे फेंक दिया.

बेटी-दामाद ने ही मौत के घाट उतार दिया

बता दें कि हाल ही में पटना में एक कारोबारी की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई थी. मामला परसा बाजार थाना अंतर्गत खैराटाली गांव के जमुना बिहार कॉलोनी का था. जूता-चप्पल कारोबारी उमेश सिंह को उनके बेटी-दामाद ने ही मौत के घाट उतार दिया था. उमेश सिंह की हत्या चाकू से गला काटकर और शरीर में कई जगह वारकर की गई थी. हत्या के पीछे दामाद और बेटी का हाथ था, जो इस घटना के बाद से ही फरार हैं. यह हत्या पूरी तरह से प्लांड था जिसमें दामाद ने अपने चार-पांच साथियों को भी शामिल किया था.

ये भी पढ़ें- 

घर से निकली नाबालिग की मिली लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका
Loading...

बिहार के 41 पुलिसवाले अगले 10 साल तक नहीं बन सकेंगे थानेदार
First published: July 7, 2019, 4:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...