पटना में रिटायर्ड IPS को गुंडों ने बीच सड़क पर पीटा, गुहार के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

पीड़ित परिवार के मुताबिक मंगलवार की शाम वो लोग कार से जा रहे थे. इस दौरान पूर्व आइपीएस अधिकारी अजय वर्मा की गाड़ी एक बाइक में सट गई जिसके बाद ये घटना हुई.

News18 Bihar
Updated: August 14, 2019, 8:49 AM IST
पटना में रिटायर्ड IPS को गुंडों ने बीच सड़क पर पीटा, गुहार के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस
पटना मे्ं बाइकर्स गैंग के कहर का शिकार हुआ रिटायर्ड आईपीएस का परिवार
News18 Bihar
Updated: August 14, 2019, 8:49 AM IST
राजधानी पटना (Patna) में अपराधी पूरी तरह के बेखौफ हो चुके हैं. अपराधियों ने दिनदहाड़े गुंडागर्दी दिखाते हुए रिटायर्ड IPS (Retired IPS) अधिकारी पर जानलेवा हमला बोल दिया. बाइकर्स गैंग (Bikers Gang) के गुंडों ने पटना की सड़क पर रिटायर्ड IPS अधिकारी और उनके परिवारवालों को लात-घूंसों से पीटा औऱ गाड़ी (Vehicle) के शीशे तोड़ डाले.

आधे घंटे तक तांडव मचाते रहे गुंडे

करीब आधे घंटे तक यह परिवार पुलिस से मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन कोई पुलिसवाला उनकी मदद के लिए सामने नहीं आया. पटना के बाईपास पर एक छोटी सी बात को लेकर कुछ बदमाशों ने इस परिवार को बेरहमी से पीटा. भगवान भरोसे यह परिवार किसी तरह से इन बदमाशों से अपनी जान बचाकर भागा.

पीड़ित परिवार ने पूछे सवाल

33 साल पुलिस की नौकरी करने के बाद अजय वर्मा के साथ बदमाशों ने जो सलूक किया है उससे पूर्व आईपीएस अधिकारी और उनकी पत्नी ने बिहार की पुलिस और उनके सुशासन के दावे पर कोई भरोसा नहीं रहा है.पीड़ित परिवार के मुताबिक मंगलवार की शाम वो लोग कार से जा रहे थे. इस दौरान पूर्व आइपीएस अधिकारी अजय वर्मा की गाड़ी एक बाइक में सट गई.

बाईकर्स गैंग
पटना में बाईकर्स गैंग द्वारा तोड़े गए कार के शीशे


कार के बाइक में सटने से शुरू हुआ था विवाद
Loading...

आइपीएस अधिकारी अजय वर्मा की गाड़ी एक बाइक में सट गई. इसके बाद बाइक सवार युवक ने अजय वर्मा के साथ बदतमीजी की तो अजय वर्मा ने उस बाइकर का विरोध किया जिस पर बाइक सवार कई युवकों ने कार को घेरकर अजय वर्मा को बाहर खींचा और पीटना शुरू कर दिया. पीड़ित परिवार के मुताबिक पूरी घटना के दौरान अजय वर्मा ने अपना परिचय भी दिया लेकिन बेखौफ अपराधी उनपर कहर बरपाते रहे. अजय की पत्‍नी संपा सिन्‍हा के मुताबिक इस मामले में एक थानेदार से भी बात की गई लेकिन उसने पल्ला झाड़ लिया.

रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह
First published: August 14, 2019, 8:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...