पटना में बाइकर्स गैंग का उत्पात: सड़क पर छलकाया जाम, फिर की दर्जनों फायरिंग
Patna News in Hindi

पटना में बाइकर्स गैंग का उत्पात: सड़क पर छलकाया जाम, फिर की दर्जनों फायरिंग
बाइकर गैंग के उत्पात की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी.

बिहार सरकार (Bihar Government) और पुलिस-प्रशासन (Police Administration) द्वारा राज्य में बेहतर कानून व्यवस्था के दावे लगातार सामने आते रहे हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार सरकार (Bihar Government) और पुलिस-प्रशासन (Police Administration) द्वारा राज्य में बेहतर कानून व्यवस्था के दावे लगातार सामने आते रहे हैं, लेकिन इन दावों की हकीकत कुछ और ही नजर आती  है. बीते बुधवार की देर शाम राजधानी पटना में जो तस्वीर सामने आई वह कई सवाल खड़े कर रही थी. पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के नयाटोला इलाके में बाइकर्स गैंग के सरगना अंकित सिन्हा और शेरा के जन्मदिन की पार्टी पर कानून का जमकर मखौल उड़ता दिखा. अंकित द्वारा आयोजित पार्टी में राजधानी पटना के बाइकर्स गैंग के कई सदस्य इकट्ठे थे और उन्होंने कानून को धता साबित कर दिया.

दर्जनों की संख्या में बर्थडे पार्टी में इकट्ठे हुए युवकों ने पहले जाम छलकाया और  4 मिनट के अंदर 10 से अधिक फायरिंग कर दी. फायरिंग से नया गांव से लेकर नया टोला का थर्रा उठा स्थानीय लोग समझ भी नहीं पाए कि आखिरकार उनके इलाके में क्या कुछ हो रहा है. लोग दहशत में आ गए और फिर अपने अपने घरों में चले गए. बाद में स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को बाइकर्स गैंग के इस करतूत की सूचना दी. भारी संख्या में पटना पुलिस की विशेष टीम मौके पर पहुंच गई और छापेमारी कर 1 दर्जन से अधिक बाइकर्स गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: चीन विवाद: 'अमित शाह का ध्यान देश की सुरक्षा की बजाय सरकारें गिराने पर ज्यादा'



Bikers gang in Patna, Bihar News, firing dozens again, spill jam on the road, बिहार में बाइकर्स गैंग, सड़क पर फायरिंग, पटना न्यूज, क्राइम, पुलिस
पिस्टल पकड़े बाइकर गैंग के सदस्यों की फोटो वायरल हो रही है.

शराब की बोतलें और पिस्टल बरामद
मौके से शराब की बोतलें चार पिस्टल और भारी संख्या में कारतूस भी जप्त किए गए फिलहाल पुलिस बाइकर्स गैंग के सदस्यों से थाने में पूछताछ कर रही है. बता दें कि राजधानी पटना में बाइकर्स गैंग का पुराना इतिहास रहा है. अपहरण, हत्या, जमीन कब्जा से लेकर कई संगीन वारदातों में ये गैंग शामिल रहे हैं. पुलिस ने समय-समय पर इस गैंग पर अंकुश लगाने की योजना बनाई. थोड़े दिनों तक पुलिस का नियंत्रण भी रहा, लेकिन थोड़े दिनों के अंतराल पर बाइकर्स गैंग फिर से पुनर्जीवित होता रहा और पुलिस के लिए यह गैंग अभी भी चुनौती बना हुआ है. सबसे बड़ी बात यह है इस गैंग के सदस्यों में पुलिस का खौफ नहीं दिखता है और अपनी नापाक हरकतों और कानून को चुनौती देने वाली तस्वीरों को इस गैंग के मेंबर्स फेसबुक जैसे सोशल मीडिया पर भी सरेआम डालने से परहेज नहीं करते. राजधानी पटनां में अब भी दर्जनों बाइकर्स गैंग एक्टिव हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज