लाइव टीवी

तेजप्रताप ने तेजस्वी को फोन पर किया बर्थडे विश, राबड़ी ने ट्वीट की दोनों भाइयों की PIC

News18 Bihar
Updated: November 9, 2018, 12:00 PM IST
तेजप्रताप ने तेजस्वी को फोन पर किया बर्थडे विश, राबड़ी ने ट्वीट की दोनों भाइयों की PIC
तेजस्वी यादव के पिछले जन्मदिन पर उन्हें केक खिलाते तेज प्रताप यादव.

आशा जताई जा रही है कि तेजस्वी के जन्मदिन तेजप्रताप शामिल हो सकते हैं. इसके लिए तेजप्रताप को मनाने की कोशिश हो रही है. तेजस्वी अभी दिल्ली में हैं. तेजस्वी ने अपने जन्मदिन पर तेजप्रताप को बुलावा भेजा है.

  • Share this:
तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर राबड़ी देवी का दर्द छलक पड़ा. उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी भावना का इजहार किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘तेज-तेजस्वी आप दोनों अपने हाथों प्रदेश के विकास को तथा महिला सुरक्षा को एक नई बुलन्दी देंगे, ऐसी अपेक्षा है!’ वहीं तेजप्रताप ने फोन पर तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी है.

आशा जताई जा रही है कि तेजस्वी यादव के जन्मदिन तेज प्रताप यादव शामिल हो सकते हैं. इसके लिए तेजप्रताप को मनाने की कोशिश हो रही है. तेजस्वी अभी दिल्ली में हैं. तेजस्वी ने अपने जन्मदिन पर तेजप्रताप को बुलावा भेजा है. तेजप्रताप अभी वृंदावन में हैं. तेजस्वी और लालू के पूरे परिवार को उम्मीद है कि शुक्रवार के जन्मदिन समारोह में तेजप्रताप जरूर शामिल होंगे.

अगर तेजप्रताप जन्मदिन में शामिल होते हैं तो तेजस्वी उन्हें मनाकर घर वालों के बीच ले जाएंगे. तेजस्वी ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप से बर्थ डे गिफ्ट मांगा है.


Loading...

तेजप्रताप के घर लौटने के बाद ही छठ की तैयारी होगी. ऐसी खबरें हैं कि राबड़ी देवी तभी छठ करेंगी जब तेजप्रताप घर लौटकर आ जाएंगे. तेजस्वी के जन्मदिन पर लालू यादव ने भी उन्हें बधाई दी है. लालू प्रसाद को उम्मीद है कि तेजस्वी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने तेजप्रताप जरूर आएंगे.

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2018, 11:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...