लाइव टीवी

5 नवंबर को बिहार आएंगे BJP के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि पर आयोजित समारोह में होंगे शामिल

News18 Bihar
Updated: October 26, 2019, 7:19 PM IST
5 नवंबर को बिहार आएंगे BJP के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि पर आयोजित समारोह में होंगे शामिल
बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार पटना पहुंच रहे हैं. (फाइल फोटो)

5 नवंबर को बापू सभागार में कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि समारोह भाग लेने के बाद जेपी नड्डा (JP Nadda) बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ पार्टी कार्यालय में बैठक करेंगे.

  • Share this:
पटना. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा (JP Nadda) पहली बार पटना (Patna) पहुंचेंगे. जेपी नड्डा 5 नवंबर को पटना पहुंचेंगे. 5 नवंबर को बीजेपी के पितामह कहे जाने वाले कैलाशपति मिश्र (Kailashpati Mishra) की पुण्यतिथि (Death Anniversary) है. इस मौके पर बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

इस बात की जानकारी देते हुए बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि बापू सभागार में कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि समारोह भाग लेने के बाद जेपी नड्डा बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ पार्टी कार्यालय में बैठक करेंगे. इस बैठक के बाद जेपी नड्डा बिहार बीजेपी कोर कमेटी के साथ भी बैठक करेंगे. वह बिहार में हो रहे पार्टी की गतिविधियों की भी जानकारी लेंगे .

बिहार बीजेपी ने जेपी नड्डा के आगमन को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि इसको लेकर शनिवार को सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि को लेकर सभी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय की गई है.

बता दें कि जेपी नड्डा का जन्म पटना में हुआ था. उनकी शुरुआती पढ़ाई-लिखाई से लेकर कॉलेज की पढ़ाई पटना में ही हुई थी. नड्डा केंद्र में मंत्री बनने के बाद पटना कई बार आ चुके हैं. राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार पटना पहुंच रहे हैं.

(रिपोर्ट- बृजम पांडेय)

ये भी पढ़ें-

पार्टी की हार पर JDU विधायक खुश, हाथी पर चढ़कर मनाया जश्न, जानें पूरा मामला
Loading...

पेड़ काटने वालों पर 'मर्डर केस' करने की मांग कर रहे हैं लोग, दी ये चेतावनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 7:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...