Home /News /bihar /

BJP का कांग्रेस पर हमला- पप्‍पू की पार्टी, पप्‍पू के द्वार जा खड़ी हुई

BJP का कांग्रेस पर हमला- पप्‍पू की पार्टी, पप्‍पू के द्वार जा खड़ी हुई

Bihar news: कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्‍त चरण दास ने शुक्रवार को पप्‍पू यादव से मुलाकात की. बीजेपी ने इसका तीखा तंज कसा है. (पप्‍पू यादव की फाइल फोटो)

Bihar news: कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्‍त चरण दास ने शुक्रवार को पप्‍पू यादव से मुलाकात की. बीजेपी ने इसका तीखा तंज कसा है. (पप्‍पू यादव की फाइल फोटो)

BJP Attacks Congress: कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्‍त चरण दास ने शुक्रवार को पटना में पप्‍पू यादव से मुलाकात की है. इससे बिहार की सियासत गरमा गई है. भाजपा ने दोनों नेताओं की इस मुलाकात पर तंज कसा है. भाजपा का कहना है कि कांग्रेस लगातार सिमटती जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में इन दिनों तारापुर और कुशेश्‍वरस्‍थान विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासत गरम है. राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग के बाद अब कांग्रेस-BJP आमने-सामने है. कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में पहले पप्‍पू यादव से मदद मांगी और अब शुक्रवार को कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्‍त चरण दास ने पप्‍पू यादव से पटना में मुलाकात की है. इस पर बीजेपी ने तंज कसा है. पार्टी प्रवक्‍ता धनंजय गिरि ने कहा कि पप्‍पू की पार्टी पप्‍पू के द्वार पर जा खड़ी हुई है. भाजपा प्रवक्‍ता धनंजय ने कहा कि हकीकत में कांग्रेस पूरे देश में सिमटती जा रही है. उन्‍होंने इसकी वजह भी बताई. उनका कहना है कि पार्टी अपने ही कार्यकर्ताओं पर भरोसा नहीं कर पा रही है.

कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्‍त चरण दास के बयान पर पलटवार करते हुए धनंजय गिरि ने कहा कि यह कांग्रेस का श्‍मशान वैराग्‍य है, जो क्षणिक होता है. उन्‍होंने कहा कि श्‍मशान में जाने के बाद लोग कुछ देर के लिए वैरागी हो जाते हैं. धनंजय गिरि ने कहा कि RJD ने कांग्रेस की जितनी दुर्गति की उतनी किसी भी क्षेत्रीय पार्टी ने किसी राष्‍ट्रीय पार्टी की नहीं की है. बता दें कि कन्‍हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से महागठबंधन की दो बड़ी पार्टी (राजद और कांग्रेस) में गहरे मतभेद उभर आए हैं. तल्‍खी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में राजद और कांग्रेस ने अपने-अपने उम्‍मीदवार मैदान में उतारे हैं.

…तो एक क्षेत्र में एक समय पर चुनावी सभा नहीं करेंगे तेजस्‍वी यादव और कन्‍हैया कुमार? जानें RJD-कांग्रेस की रणनीति

इसक साथ ही बीजेपी प्रवक्‍ता धनंजय गिरि ने कन्‍हैया कुमार, हार्दिक पटेल और जिग्‍नेश मेवाणी के कांग्रेस की ओर से बिहार उपचुनाव में प्रचार करने को लेकर भी बड़ी बात कही है. उन्‍होंने कहा कि कुछ नए सूरमा से कांग्रेस ज्‍यादा उत्‍साहित है. तीनों अलग-अलग धारा के लोग हैं. ये कैसे कांग्रेस के प्‍लेटफॉर्म पर आए हैं? गौरतलब हो कि बिहार में कुशेश्‍वरस्‍थान और तारापुर विधानसभा सीट के लिए 30 अक्‍टूबर को उपचुनाव होने हैं. कांग्रेस के महागठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ने के कारण दोनों सीटों के लिए होने वाला चुनाव दिलचस्‍प हो गया है.

Tags: Bihar News, BJP, Congress

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर