Assembly Banner 2021

Bihar News: एक बार फिर BJP के निशाने पर आए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के चहेते अफसर, जानें पूरी कहानी

Bihar News Today: गृह सचिव आमिर सुबहानी को सीएम नीतीश का चहेता माना जाता है. (न्‍यूज 18 हिंदी)

Bihar News Today: गृह सचिव आमिर सुबहानी को सीएम नीतीश का चहेता माना जाता है. (न्‍यूज 18 हिंदी)

Bihar News: बिहार भाजपा के नेता संजय पासवान ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के चहेते अफसर को हटाने की मांग की है. उन्‍होंने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्‍यवस्‍था के लिए इसी अधिकारी को जिम्‍मेदार ठहराया है.

  • Last Updated: February 26, 2021, 10:40 AM IST
  • Share this:
पटना. बीजेपी ने एक बार फिर से आमिर सुबहानी को निशाने पर लिया है.. एक बार फिर से गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव को पद से हटाने की मांग तेज का दी गई है. पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और विधानपरिषद के सदस्य संजय पासवान ने आमिर सुबहानी को हटाने की मांग की है. उनका कहना है कि बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था के लिए गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव जिम्मेदार हैं, ऐसे में उन्हें पद छोड़ देना चाहिए. आमिर सुबहानी मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के सबसे चहेते अधिकारी हैं.

संजय पासवान का मानना है कि बिहार में सभी अधिकारी क्राइम कंट्रोल और शराबबंदी को सफल बनाने में जुटे हैं. इसके बावजूद अपराधी और शराब माफियाओं के बीच सिस्टम का खौफ नहीं है. बिहार में कहीं घटना घटती है या शराब बरामद होती है तो वहां के छोटे अधिकारी पर कार्रवाई कर दी जाती है, लेकिन बड़े अधिकारियों को बचा लिया जाता है. अब यह नहीं चलने वाला. सरकार बड़े अधिकारियों पर भी कार्रवाई करे तभी क्राइम कंट्रोल होगा और शराबबंदी सफल होगी.

इससे पहले भी संजय पासवान के अलावा बीजेपी के कई सदस्यों ने सूबे में लागू पूर्ण शराबबंदी को लेकर सवाल खड़ा कर चुके हैं. इस बार यह सवाल संजय पासवान ने उठाया है. संजय पासवान का यह भी कहना है कि राज्य में शराबबंदी कानून की फिर से समीक्षा होनी चाहिए. सरकार को पुनः इस विषय पर विचार करना चाहिए और इसकी शुरुआत करने से पहले आमिर सुबहानी को हटा देना चाहिए तभी समीक्षा साफ सुथरी होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज