• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार कैबिनेट विस्तार- मंत्रियों का नाम फाइनल करने दिल्ली रवाना हुए BJP के शीर्ष नेता, कभी भी हो सकती है घोषणा

बिहार कैबिनेट विस्तार- मंत्रियों का नाम फाइनल करने दिल्ली रवाना हुए BJP के शीर्ष नेता, कभी भी हो सकती है घोषणा

बिहार में साझा सरकार के गठन के बाद नीतीश सरकार का विस्तार प्रस्तावित है(फाइल फोटो)

बिहार में साझा सरकार के गठन के बाद नीतीश सरकार का विस्तार प्रस्तावित है(फाइल फोटो)

Bihar Cabinet: बिहार बीजेपी से जुड़े सूत्रों की मानें तो इसी सप्ताह में बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है. बिहार में मंत्रिमंडल में विस्तार का मामला बीजेपी के कारण ही फंसा है.

  • Share this:

    पटना. बिहार में नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल (Nitish Cabinet Expansion) विस्तार की तारीख का ऐलान किसी भी समय हो सकता है. जेडीयू (JDU) के बाद अब बीजेपी (BJP) ने मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले चेहरों के नाम फाइनल करने की कवायद तेज कर दी है. इस कड़ी में बिहार बीजेपी के सभी बड़े नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है. रविवार की देर शाम पार्टी के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता दिल्ली के लिए रवाना हुए.

    पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल भी गया से अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुए. सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक सोमवार को दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक होनी है जिसमें बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार के लिए संभावित नामों पर अंतिम मुहर लग सकती है. जानकारी के मुताबिक बीजेपी सोमवार को दिल्ली में मंत्रिमंडल विस्तार से अपने कोटे के मंत्रियों के नाम पर मुहर लगाएगी साथ ही राज्यपाल कोटे से एमएलसी के नामों पर भी मुहर लगेगी.

    बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार काफी दिनों से प्रस्तावित है और बीजेपी-जेडीयू दोनों दलों के नेता ये बार-बार कह रहे हैं कि जल्द ही बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, ऐसे में बिहार बीजेपी के शीर्ष नेताओं को दिल्ली बुलाए जाने से इस बात की संभावना बढ़ गई है कि किसी भी पल बिहार में नीतीश कैबिनेट का विस्तार हो सकता है.

    इनपुट- साकेत कुमार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज