• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • खरमास के बाद टूटेगी RJD! भाजपा के दावे का जेडीयू नेता केसी त्‍यागी ने किया समर्थन, जानें पूरा मामला

खरमास के बाद टूटेगी RJD! भाजपा के दावे का जेडीयू नेता केसी त्‍यागी ने किया समर्थन, जानें पूरा मामला

खरमास बाद आरजेडी के टूटने के भाजपा के दावे को जेडीयू का मिला समर्थन. (फोटो एएनआई)

खरमास बाद आरजेडी के टूटने के भाजपा के दावे को जेडीयू का मिला समर्थन. (फोटो एएनआई)

भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) के रविवार को विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में खरमास के बाद टूटने के बयान से सियासत तेज हो गई है. इस बीच एनडीए में शामिल जेडीयू के दिग्‍गज नेता केसी त्यागी (KC Tyagi) ने भी उनकी बात का समर्थन किया है.

  • Share this:
    पटना. बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने के बाद से सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने रविवार को विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसके बाद बिहार का सियासी पारा चढ़ गया है. भाजपा के बिहार प्रभारी ने कहा था कि आरजेडी के नेता लगातार नासमझी की बात कर रहे हैं. उनके यहां काफी संख्या में लोग परिवारवाद से मुक्ति चाहते हैं. खरमास (Kharmas) तक हम चुप हैं. खरमास के बाद वो (आरजेडी) सिर्फ अपनी पार्टी बचा लें, बाकी सब ठीक है. यादव के इस बयान का जेडीयू के दिग्‍गज नेता केसी त्यागी (KC Tyagi) ने भी समर्थन किया है.

    जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि भूपेन्द्र यादव बिहार भाजपा के प्रभारी हैं और वह पार्टी के आशावान नेता हैं. उनका होम वर्क पक्का रहता है. साथ ही कहा कि आरजेडी और कांग्रेस सत्ता के बगैर नहीं रह सकते, एकदम जैसे जल के बगैर मछली नहीं रह सकती. त्‍यागी ने कहा कि मैं भूपेन्द्र यादव के आकलन, विश्लेषण और आशाओं से सहमत हूं.

    रविवार को भूपेंद्र यादव बीजेपी के पटना महानगर कार्यसमिति की बैठक में पहुंचे थे. यहां अपने संबोधन में उन्होंने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आरजेडी की तरफ से पिछले कुछ दिनों से लगातार एनडीए गठबंधन में टूट और विधायकों को आरजेडी में लाने को लेकर बयानबाजी जारी है. उन्होंने खरमास के बाद आरजेडी को अपनी पार्टी बचाने की चुनौती दे डाली.



    लालू ने किया था यह दावा
    बता दें कि पिछले दिनों रिम्स में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी ट्वीट कर के जेडीयू के विधायकों को तोड़ने और एनडीए में टूट की बात कही थी. इसके बाद उनकी पार्टी की तरफ से लगातार ऐसे बयान आ रहे थे. इसी पर शनिवार को बीजेपी के बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने तगड़ा पलटवार किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज