बिहार विधानसभा चुनाव: 9 जून को वर्चुअल रैली करेंगे अमित शाह, एक लाख लोग होंगे शामिल
Patna News in Hindi

बिहार विधानसभा चुनाव: 9 जून को वर्चुअल रैली करेंगे अमित शाह, एक लाख लोग होंगे शामिल
सभी वर्चुअल रैलियों में बीजेपी अपने 1 साल की उपलब्धियों को बताएगी.

कोरोना संकट के बीच बिहार बीजेपी (Bihar BJP) ने विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) की तैयारी शुरू कर दी है. 9 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) बिहार में बड़ी रैली करने वाले हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पटना. कोरोना संकट के बीच बिहार बीजेपी (Bihar BJP) ने विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) की तैयारी शुरू कर दी है. 9 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) बिहार में बड़ी रैली करने वाले हैं. इस रैली को वर्चुअल रैली (Virtual Rally) के तौर पर आयोजित किया जाएगा. इसमें एक लाख लोगों को जोड़ा जाएगा. इस रैली के बारे में जानकारी देते हुए बिहार के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया केंद्र में बीजेपी की सरकार ने दूसरे कार्यकाल में 1 साल पूरा किया है. उसकी उपलब्धियों को इस रैली में बताया जाएगा.

केंद्र की बीजेपी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के 1 साल पूरे होने पर इसे जश्न के रूप में मनाएगी. इस के तहत बिहार में जो बड़ी रैली आयोजित किए जाएंगे. एक रैली को देश के गृह मंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे. तो दूसरी रैली को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. इसके अलावा बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों में छोटी-छोटी रैलियां आयोजित की जाएंगी.

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रैली
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बीजेपी इन रैलियों को आयोजित करेगी. बीजेपी के आईटी सेल के मुताबिक बड़ी रैलियों में एक लाख लोगों को जोड़ने की तैयारी है. वहीं, जो छोटी रैलियां होंगी उसमें एक हजार से 10 हजार लोगों को जोड़ा जाएगा. कोरोना संकट की वजह से अभी फिजिकल रैली कराना संभव नहीं है, इसलिए बीजेपी ने डिजिटल प्लेटफॉर्म का सहारा लेते हुए इन रैलियों को वर्चुअल कराने की व्यवस्था की है.



उपलब्धियां गिनाने के लिए रैली


सभी वर्चुअल रैलियों में बीजेपी अपने 1 साल की उपलब्धियों को बताएगी. इनमें तीन तलाक, धारा-370, 35ए, अयोध्या के राम मंदिर फैसला सहित कई योजनाओं को शामिल किया जाएगा. इसके बाद बीजेपी के नेता यह भी बताएंगे कि उन्होंने कोरोना संकट में पीएम मोदी के विशेष पैकेज को किस तरह से बिहार के लिए उपयोग में लाया है और इसका बिहार को कितना फायदा मिलेगा.

ये भी पढ़ें-

तेजस्वी पर BJP MLA मिथिलेश तिवारी ने किया हमला, कहा- घर की बहू को न्याय दिलाएं

लॉकडाउन तोड़ने पर दर्ज हुईं 2256 FIR, वसूला गया 20 करोड़ से ज्यादा जुर्माना
First published: June 1, 2020, 6:41 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading