लाइव टीवी

कांग्रेस की रैली पर BJP का तंज, मैदान के चयन में हो गई गलती, JDU बोली- 'खोदा पहाड़-निकली चुहिया'
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 3, 2019, 6:14 PM IST
कांग्रेस की रैली पर BJP का तंज, मैदान के चयन में हो गई गलती, JDU बोली- 'खोदा पहाड़-निकली चुहिया'
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांंधी

BJP के प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि कांग्रेस ने मैदान के चयन में गलती कर दी. वहीं जेडीयू के वरिष्ठ नेता और मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि 'खोदा पहाड़-निकली चुहिया' वाली रैली निकली.

  • Share this:
कांग्रेस और महागठबंधन के लोग पटना में आयोजित जनाकांक्षा रैली को भले ही सफल बता रहे हों, लेकिन विरोधी इसे फ्लॉप करार दे रहे हैं. जेडीयू, बीजेपी के साथ एक चौंकाने वाली हिंदुस्तानी आवाम पार्टी की ओर से भी आया है. पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कांग्रेस की रैली को विफल बता दिया है. वहीं जेडीयू और बीजेपी ने रैली को फ्लॉप करार देने के साथ-साथ राहुल गांथी और तेजस्वी यादव के एक साथ होने पर तंज कसा है.

जेडीयू के वरिष्ठ नेता और मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि 'खोदा पहाड़-निकली चुहिया' वाली रैली निकली. उन्होंने तेजस्वी और राहुल गांधी के एक साथ मंच पर आने को लेकर कहा कि  राहुल की जुबानी तेजस्वी यादव की तारीफ से साफ है कि वे कितने मजबूर हो गए हैं.  राहुल गांधी खुद भी भ्रष्टाचारी हैं और भ्रष्टाचारियों के सामने नत मस्तक हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने फिर लगवाए 'चौकीदार चोर है' के नारे, PU को सेंट्र्ल यूनिवर्सिटी का दर्जा देने का किया वादा

वहीं बीजेपी ने भी रैली को सुपर फ्लॉप बताया. पार्टी के प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि कांग्रेस ने मैदान के चयन में गलती कर दी.  टाल वाले लोगों (अनंत सिंह) के भरोसे ताल ठोक दिया और  रैली गांधी मैदान के कोने में सिमट कर रह गई.

वहीं रैली में महागठबंधन में इस दौरान फूट भी नजर आया.  जीतनराम मांझी मंच पर तो जरूर मौजूद थे, लेकिन पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि कांग्रेस की रैली सुपर फ्लॉप रही. उन्होंने तंज भी कसा कि माफियाओं के बदौलत भीड़ नहीं आती. उन्होंने राहुल गांधी को पुनः विचार करने को कहा.

जबकि आरजेडी विधायक एजया यादव ने अपने कांग्रेस का किया बचाव किया और कहा कि
तेजस्वी और राहुल गांधी के बढ़ते कदम से NDA के लोग बेचैन हो गए हैं .ये भी पढ़ें- गांधी मैदान से कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों का ट्रिपल अटैक, सबने कहा- NDA को सत्ता से हटाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2019, 4:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर