लाइव टीवी

बड़े भाई की भूमिका को लेकर BJP-JDU में ठनी रार, जानें किस नेता ने क्या कहा

News18 Bihar
Updated: March 12, 2019, 6:57 PM IST

भाजपा ने भी जदयू पर पलटवार किया है. भाजपा नेता नितिन नवीन ने खुल कर कहा है कि देश में किसकी लोकप्रियता कितनी है यह जनता जानती है.

  • Share this:
बिहार एनडीए में भाजपा और जदयू के बीच बड़े भाई की भूमिका को लेकर काफी लंबी समय से लड़ाई चल रही है. हालांकि, दोनों दलों ने लोकसभा चुनाव से पहले आपस में 17-17 सीटें बांट कर बराबरी का संदेश देने की कोशिश भी की. इसके बावजूद भी दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग जारी है. दोनों पार्टी के नेता अपने-अपने सुप्रीमो को लोकप्रिय बता रहे हैं.

जदयू के हिसाब से नीतीश कुमार ने बिहार में जो बदलाव लाया है उससे वे जनता के बीच काफी लोकप्रिय हुए हैं. साथ ही उनकी लोकप्रियता अभी इतनी बढ़ी हुई है कि यहां उनके चेहरे के सामने सब छोटा है. जदयू प्रवक्ता संजय सिंह का कहना है कि नीतीश कुमार बिहार में सबसे बड़ा चेहरा हैं. लोगों का उनपर पूरा विश्वास है. वहीं, आरजेडी प्रवक्ता विजय प्रकाश का कहना है कि बीजेपी और जदयू में बड़े भाई की भूमिका के लिए काफी समय से लड़ाई चल रही है. उनकी मनें तो यह लड़ाई जल्द खत्म होने वाली नहीं है.

वहीं, भाजपा ने भी जदयू पर पलटवार किया है. भाजपा नेता नितिन नवीन ने खुल कर कहा है कि देश में किसकी लोकप्रियता कितनी है यह जनता जानती है. उनकी मानें तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से ज्यादा कोई भी नेता देश में लोकप्रिय नहीं है. इसी तरह कांग्रेस नेता सदानंद सिंह का कहना है कि बिहार में दोनों दलों के अहम की ये लड़ाई काफी लंबी है, जिसे समय- समय पर दोनों पार्टियों के नेता उठाते भी रहते हैं. लेकिन जब लोकसभा चुनाव सर पर है और ऐसे में एक बार फिर दोनों दल के नेताओं की बयानबाजी कहीं बिहार में एनडीए का खेल बिगाड़ न दे.

रिपोर्ट- साकेत कुमार

ये भी पढ़ें-

निबंधन कर्मचारियों का घूस लेते VIDEO वायरल, कहा- ऊपर तक पहुंचाने पड़ते हैं हिस्से


Loading...

सरकार ने नहीं सुनी बात, तो खुद सफाई करने सीवरेज में उतरे सपा विधायक



कुंभ 2019: इस बार बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 6:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...