Home /News /bihar /

Patna: श्रीराम जन्मभूमि न्यास समिति के सदस्य की 11 वर्षीय नातिन का अपहरण, मचा हड़कंप

Patna: श्रीराम जन्मभूमि न्यास समिति के सदस्य की 11 वर्षीय नातिन का अपहरण, मचा हड़कंप

बीजेपी के पूर्व एमएलसी और श्रीराम जन्मभूमि न्यास समिति के सदस्य कामेश्नर चौपाल की 11 साल की नातिन सुमन 23 नवंबर की सुबह घर से अचानक लापता हो गई थी (फाइल फोटो)

बीजेपी के पूर्व एमएलसी और श्रीराम जन्मभूमि न्यास समिति के सदस्य कामेश्नर चौपाल की 11 साल की नातिन सुमन 23 नवंबर की सुबह घर से अचानक लापता हो गई थी (फाइल फोटो)

Bihar News: पटना से सटे दानापुर के बेउर में बीजेपी के नेता पूर्व एमएलसी और श्रीराम जन्मभूमि न्यास समिति के सदस्य कामेश्वर चौपाल की 11 वर्षीय नातिन 23 नवंबर से लापता है. पांच दिन बाद भी उसका पता नहीं चल सका है. पुलिस इसे लड़की के अपहरण का मामला मानते हुए सभी पहलुओं से जांच कर रही है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर (Danapur) में अपराधी बेखौफ हैं. यहां के बेउर में बीजेपी के पूर्व एमएलसी और श्रीराम जन्मभूमि न्यास समिति (Sri Ram Janambhumi Nyas Samiti) के सदस्य कामेश्वर चौपाल की लापता 11 वर्षीय नातिन का अभी तक पता नहीं चल सका है. परिजनों की शिकायत पर बेउर थाना में अपहरण (Kidnap) का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. उन्होंने बेउर मोड़ पर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए  कहा कि यदि यह ठीक रहते तो हमारी नातिन का पता चल जाता.

मिली जानकारी के मुताबिक मधुबनी जिले के परमानंदपुर गांव के रहनेवाले धनेश्वर चौपाल की बेटी सुमन कुमारी दशहरा के समय से कामेश्वर चौपाल के बेउर की न्यू महावीर कॉलोनी स्थित घर में रह रही थी. बीते 23 नवंबर को कामेश्वर चौपाल उत्तर प्रदेश के अयोध्या जा रहे थे. रवाना होने से पहले उन्होंने सुमन से उससे पूछा था कि क्या वो उनके साथ अयोध्या चलने की इच्छा रखती है. लेकिन तब सुमन ने उसका कोई जवाब नहीं दिया. लेकिन उनके निकलने के 10 मिनट बाद सुबह सात बजकर 40 मिनट पर सुमन यह कह कर घर से कहकर निकल गई कि वो भी नाना के साथ जाएगी. सीसीटीवी में सुमन बेउर जेल मोड़ के पहले तक जाते दिख रही है. लेकिन फिर उसके बाद वो लापता हो जाती है.

काफी देर बीतने के बाद भी जब सुमन घर वापस नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया. लेकिन जब उसका कुछ पता नहीं चला तो कामेश्वर चैपाल के बड़े बेटे विवेकानंद विवेक ने 24 नवंपर को बेउर थाने में लिखित आवेदन दिया. पुलिस इसको अपहरण मानकर जांच कर रही है. बेउर थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. पुलिस मामला दर्ज कर हर पहलू पर जांच कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Danapur news, Kidnapping Case, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर