लाइव टीवी

गिरिराज सिंह का शिवसेना पर तंज, कहा- बाला साहब की आत्‍मा सोनिया के हाथों गिरवी रख दी

News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 10:21 AM IST
गिरिराज सिंह का शिवसेना पर तंज, कहा- बाला साहब की आत्‍मा सोनिया के हाथों गिरवी रख दी
गिरिराज सिंह ने कहा कि महाराष्‍ट्र में अब श‍िव सैनिकों को राम का नाम लेने के लिए रगड़नी होगी नाक. (फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने हमला बोलते हुए कहा कि शिवसेना (Shiv Sena) ने बाला साहब की आत्मा को सोनिया गांधी के हाथों गिरवी रख दिया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 29, 2019, 10:21 AM IST
  • Share this:
पटना. महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने प्रदेश के 18वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली. गुरुवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी कैबिनेट की पहली बैठक भी की और कुछ महत्वपूर्ण फैसले भी लिए. शिवसेना (Shiv Sena) के नेतृत्व में कांग्रेस और एनसीपी के साथ बनी इस सरकार को लेकर तमाम तरह के सवाल भी उठ रहे हैं. खास तौर पर बीजेपी शिवसेना पर अपने विचारधारा को छोड़ने का आरोप लगा रही है. इसी को लेकर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने शिवसेना पर तंज कसते हुए कहा कि शिवसेना ने बाला साहब ठाकरे की आत्मा को सोनिया गांधी के हाथों गिरवी रख दिया है.

गिरिराज सिंह ने ट्वीट में लिखा, 'शिवसेना ने बाला साहब ठाकरे की आत्मा को सोनिया गांधी के हाथों गिरवी रख दिया. अब शिवसैनिक को प्रभु राम और अयोध्या का नाम लेने के लिए भी 10 जनपथ पर नाक रगड़नी पड़ेगी. शिवसेना को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे मुगलों ने हिन्‍दुस्‍तान में अपना पांव पसारा होगा?'


Loading...

बता दें कि कुछ दिनों पहले तक एनडीए में शामिल रही शिवसेना ने बीजेपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ा था. इसमें बीजेपी को 105 सीटें और शिवसेना को 56 सीटों पर जीत मिली थी. दोनों पार्टियों को मिलाकर सरकार बनाने का स्पष्ट बहुमत भी था, लेकिन मुख्यमंत्री पद को लेकर दोनों ही पार्टियों में मतभेद उभरे तो शिवसेना ने पाला बदलकर कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...