लाइव टीवी

गिरिराज सिंह बोले- पाकिस्तान की जुबान बोलते हैं राहुल गांधी

News18 Bihar
Updated: December 14, 2019, 6:50 PM IST
गिरिराज सिंह बोले- पाकिस्तान की जुबान बोलते हैं राहुल गांधी
गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी कभी वीर सावरकर नहीं हो सकते हैं. (फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि राहुल गांधी देश के मिजाज और दर्द को नहीं समझ रहे हैं.

  • Share this:
पटना. कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयानों पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने देश की जगहंसाई कराई है. जब भी देश की बात आती है, तो राहुल गांधी की जुबान में पाकिस्तान की जुबान रहती है.

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, 'बात चाहे एयर स्टाईक, तीन तलाक, धारा 370 की बात हो हर बार वो पाकिस्तान की जुबान बोलते हैं. राहुल गांधी का बयान और उनकी हरकत देश विरोधी होती है. जब मेक इन इंडिया के तहत पूरी दुनिया व्यापार के लिए भारत आ रही है, तब राहुल गांधी कह रहे हैं रेप इन इंडिया. शायद राहुल गांधी देश के मिजाज और दर्द को नहीं समझ रहे हैं.'

राहुल गांधी कभी वीर सावरकर नहीं हो सकते
गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी कभी वीर सावरकर नहीं हो सकते हैं. सावरकर ने देश के लिए जेल में यातनाएं झेली. जबकि गांधी परिवार से कोई भी जेल नहीं गया. कांग्रेस ने देश का बहुत शोषण किया. अब राजेंद्र प्रसाद जैसे नेताओं की जरूरत कांग्रेस को हैं. कांग्रेस नेताओं का अब जमीर जगना चाहिए.

सावरकर को लेकर कांग्रेस की रैली में राहुल गांधी ने क्या कहा था
कांग्रेस पार्टी ने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ शनिवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली की. इस रैली में राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. बीजेपी के माफी मांगने वाले सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि उनका नाम 'राहुल सावरकर' नहीं हैं और वह कभी माफी नहीं मांगेंगे.

ये भी पढ़ें-नागरिकता कानून के खिलाफ 21 दिसंबर को बिहार बंद करेगी RJD, मांझी का भी समर्थन

JDU से इस्तीफा दे सकते हैं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 6:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर