बिहार: BJP ने बदली वर्चुअल रैली की तारीख, अब सात जून को 'गरीब अधिकार दिवस' पर थाली पीटेगी RJD
Patna News in Hindi

बिहार: BJP ने बदली वर्चुअल रैली की तारीख, अब सात जून को 'गरीब अधिकार दिवस' पर थाली पीटेगी RJD
अब सात जून को ही 'गरीब अधिकार दिवस' मनाएगी आरजेडी.

आरजेडी के गरीब अधिकार दिवस पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन (JDU spokesperson Rajiv Ranjan) ने हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) को क्या पता कि क्या होती है वर्चुअल रैली.

  • Share this:
पटना. गृह मंत्री व बीजेपी नेता अमित शाह (Amit Shah) की वर्चुअल रैली की तारिख 9 जून से बदल कर 7 जून करने पर राजद ने भाजपा पर तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) से डरने का आरोप लगा चुटकी ली है. राजद (RJD) ने आरोप लगाया है की तेजस्वी यादव के डर के वजह से भाजपा ने तारीख बदली है, लेकिन राजद अब सात तारीख को ही थाली पीटेगी. इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी हमला बोलते हुए कहा कि हम लोगों ने घोषणा की थी कि 9 जून को BJP की डिजिटल रैली (Digital rally) का प्रतिकार करेंगे मगर BJP ने अपना कार्यक्रम 7 को कर दिया अब हम लोग भी अपना कार्यक्रम 7 जून को ही करेंगे BJP को चैन से नहीं बैठने देंगे. जनता के हक-हुकूक के लिए आवाज बुलंद करते रहेंगे.

तेजस्वी ने कहा कि BJP डिजिटल चुनाव और डिजिटल रैली करने की तैयारी में है जबकि हम लोग गरीबों की चिंता कर रहे हैं. लोग भूख से मर रहे हैं युवा बेरोजगार हो रहे है मगर इन लोगों को सत्ता की चिंता है. सत्ता की भूख है. जबकि हम लोग भूखे लोगों की पेट भरने में लगे हैं. पैदल चलने वाले लोगों को उनके घर पहुंचाने में लगे हैं.

वहीं, राजद के बयान के बाद जेडीयू और बीजेपी ने पलटवार करते हुए तेजस्वी पर हमला बोला है. BJP के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथलेश तिवारी ने कहा कि तेजस्वी जितना हमारी पार्टी BJP को फॉलो करेंगे उतना उनके लिए अच्छा होगा. बेहतर संस्कार वो ग्रहण करेंगे. उन्होंने कहा कि RJD बुराई का प्रतीक है राज्य की एक एक जनता RJD के चाल चरित्र और चेहरे से वाकिफ़ है. अब राज्य की जनता आपके बहकावे में आने वाली नहीं. जनता PM नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के साथ खड़ी है.



वहीं, बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा को कोई चुनौती दे, ये सम्भव नहीं है.  हमारी पार्टी इतनी बड़ी पार्टी है की हम राजद जैसे पार्टी को नोटिस भी नहीं लेते हैं. फिर भी हम चुनौती के लिए तैयार हैं. दूसरी ओर  जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी को क्या पता कि क्या होती है वर्चुअल रैली.



(इनपुट- आनंद अमृतराज/अमित कुमार)

ये भी पढ़ें


Weather Aleart : बिहार के इन जिलों में बारिश के आसार, 5 जून तक कई जिलों में बढ़ेगा तापमान




किसानों के खाते में सीधे इनपुट अनुदान देगा कृषि विभाग, असमायिक बारिश से फसलों के नुकसान पर बिहार सरकार का फैसला

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading