तेजस्वी ने अमित शाह की वर्चुअल रैली पर उठाए सवाल, BJP ने किया पलटवार
Patna News in Hindi

तेजस्वी ने अमित शाह की वर्चुअल रैली पर उठाए सवाल, BJP ने किया पलटवार
बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि वर्चुअल रैली का मतलब कोरोना दौर में 'मास ऑनलाइन कम्युनिकेशन और इंटरैक्शन' है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना के चलते गरीब और मजदूर भूख-प्यास से मर रहे हैं लेकिन बीजेपी को इसकी चिंता नहीं है.

  • Share this:
पटना. कोरोना संकट के बीच बिहार बीजेपी (Bihar BJP) ने विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) की तैयारी शुरू कर दी है. 9 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) बिहार में पहली वर्चुअल रैली करेंगे. बीजेपी की वर्चुअल रैली को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने निशाना है. वहीं, बीजेपी ने तेजस्वी पर पलटवार किया है.

9 जून को गरीब अधिकार दिवस मनाएगी बीजेपी 
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना के चलते गरीब और मजदूर भूख-प्यास से मर रहे हैं लेकिन बीजेपी को इसकी चिंता नहीं है. 9 जून को बीजेपी वर्चुअल रैली करेगी और उसी दिन आरजेडी गरीब अधिकार दिवस मनाएगी. गरीबों को डाटा नहीं आटा चाहिए. सत्ता के लिए इस दौर में भी ये रैली कर रहे हैं. आरजेडी गरीबों के साथ खड़ी रहेगी. जो मजदूर आए हैं, उनके रोजगार के लिए उन्होंने क्या व्यवस्था की है? इसकी जानकारी दें कि अर्थव्यवस्था को कैसे संभालेंगे?

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद बोले- तेजस्वी यादव BJP फोबिया से ग्रसित



वहीं, बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने वर्चुअल रैली का विरोध करने पर तेजस्वी पर पलटवार करते हुए, 'तेजस्वी बीजेपी फोबिया से ग्रस्त दिखाई देते हैं, ऐसे में वे जल्द ही क्लिनिकल साईकोलॉजिस्ट से काउंसलिंग कराएं. तेजस्वी राजनीति को परिवार और निजी प्रिविलेज के दायरे से बाहर आकर संगठन और विचारधारा के नजरिए से देखना शुरु कर दें तो उनकी घबराहट दूर हो जाएगी.



बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि वर्चुअल रैली का मतलब कोरोना दौर में 'मास ऑनलाइन कम्युनिकेशन और इंटरैक्शन' है. इस माध्यम से बिहार के बीजेपी कार्यकर्ताओं को गृहमंत्री अमित शाह जी संदेश देंगे. वह वर्चुअल रैली के माध्यम से समाजसेवा और राष्ट्रसेवा के प्रति हमसभी को प्रेरित करेंगे. यह कोई चुनावी रैली नहीं है बल्कि कोरोना काल में सिर्फ कार्यकर्ताओं से संवाद कर प्रेरित करना है.

ये भी पढ़ें-

बिहार विधानसभा चुनाव: 9 जून को वर्चुअल रैली करेंगे अमित शाह, एक लाख लोग होंगे शामिल

तेजस्वी पर BJP MLA मिथिलेश तिवारी ने किया हमला, कहा- घर की बहू को न्याय दिलाएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading