Assembly Banner 2021

तेजस्वी यादव के मतदान नहीं करने पर बीजेपी ने कुछ यूं कसा तंज

बीजेपी नेता निखिल आनंद

बीजेपी नेता निखिल आनंद

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के वोटिंग नहीं करने को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है.

  • Share this:
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को खुद ही वोट नहीं डाला. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के वोटिंग नहीं करने को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी ने अपने मत का प्रयोग इसलिए नहीं किया कि उनके परिवार से पीएम का कोई उम्मीदवार नहीं था. बीजेपी नेता ने कहा कि वह महागठबंधन का चेहरा राहुल गांधी को हकीकत में नहीं मानते हैं. आरजेडी ने सरेंडर कर दिया.

बताते चलें कि बिहार में लोकसभा चुनाव 2019 के सातों चरणों के दौरान तेजस्वी यादव आरजेडी के समर्थकों से ज्यादा से ज्यादा तादाद में मतदान करने का आह्वान करते रहे. उन्होंने यह आह्वान भी किया था कि लालू यादव को जेल से अगर बाहर निकालना है तो अधिक से अधिक संख्‍या में मतदान करें. लेकिन, तेजस्वी यादव ने ही लोकतंत्र के महापर्व में हिस्‍सा नहीं लिया. उन्‍होंने वोट नहीं डाला.

तेजस्वी यादव को पटना के वेटनरी कॉलेज मतदान केंद्र पर वोट डालना था. मीडियाकर्मी उनका इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आए. वजह क्या रही इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. तेजस्वी को लेकर दिनभर यही कयास लगते रहे कि वह वोट डालने जरूर आएंगे, लेकिन वह शाम छह बजे तक नहीं पहुंचे.



हालांकि, इसी बीच ये कयास भी लगाए जाते रहे कि तेजस्वी यादव पटना से बाहर हैं. कभी उनके दिल्ली में होने की खबरें सामने आईं तो कभी उनके कोलकाता में होने की खबरें उड़ीं. लेकिन, मतदान खत्म होने तक इसका पता नहीं लग सका कि बिहार में नेता प्रतिपक्ष कहां हैं.
ये भी पढ़ें- 

Exit Poll Results 2019: मोदी मैजिक ने बुझा दी 'लालटेन', निशाने पर लगा नीतीश का तीर

2014 के Exit Polls में बिहार के वोटरों को पहचानने में 'गच्चा' खा गई थीं सर्वे एजेंसियां

पत्रकार की पिटाई मामले में बढ़ी तेजप्रताप यादव की मुश्किलें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज