मसूद अजहर को 'जी' बोल गए राहुल गांधी, बीजेपी का तीखा वार- आतंकी के लिए इतना सम्मान
Patna News in Hindi

मसूद अजहर को 'जी' बोल गए राहुल गांधी, बीजेपी का तीखा वार- आतंकी के लिए इतना सम्मान
नित्यानंद राय (फाइल फोटो)

कांग्रेस के बूथ कार्यक्रम में सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर को सम्मान देते हुए उसके नाम के पीछे 'जी' शब्द का इस्तेमाल कर दिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कांग्रेस के बूथ कार्यक्रम में सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर को सम्मान देते हुए उसके नाम के पीछे 'जी' शब्द का इस्तेमाल कर दिया. राहुल गांधी ने जैश-ए-मोहम्मद के चीफ को मसूद अजहर जी कहकर बुलाया.

वहीं, राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर बीजेपी ने तीखा वार किया है. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मन में आतंकी मसूद अजहर के लिए इतना सम्मान है कि वे अपने भाषण में 'मसूद अजहर जी' कहकर संबोधित करते हैं. इनके ही एक नेता कभी ओसामा बिन लादेन के लिए 'ओसामा जी' कहा करते थे. जब बुनियाद ही गलत है, परिणाम तो ये होगा ही!'

इससे पहले, राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को मोदी सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पहले दिग्विजय सिंह ने ओसामा जी और हाफिज सईद साहब कहा और अब आप (राहुल गांधी) मसूद अजहर जी कह रहे हैं. कांग्रेस पार्टी में यह क्या हो रहा है?'

बताते चलें कि इस विवादित बयान के बाद राहुल गांधी सोशल मीडिया पर खासे ट्रोल हो गए. ये पहली बार नहीं है जब कांग्रेस नेताओं ने आतंकियों के नाम के आगे 'जी' लगाया हो. दिग्विजय सिंह ने साल 2013 में लश्कर चीफ हाफिज सईद के नाम के आगे साहब लगाया था, जिसके बाद कांग्रेस की किरकिरी हुई थी.

ये भी पढ़ें- 

लोकसभा चुनाव 2019: जेल से ही सिंबल बांटेंगे लालू, एक साथ काम करेगा पटना-रांची का 'वार रूम'

बिहार में रालोसपा सांसद ने आदर्श आचार संहिता को दिखाया ठेंगा
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
First published: March 11, 2019, 10:00 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading