अपना शहर चुनें

States

Patna News: BJP नेता प्रेम रंजन पटेल का बड़ा हमला, तेजस्वी यादव को बताया बिहार के लिए खतरा

बीजेपी नेता प्रेम रंजन पटेल ने तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है.
बीजेपी नेता प्रेम रंजन पटेल ने तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है.

प्रेम रंजन पटेल (Prem Ranjan Patel)  ने कहा है कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अलग-अलग संगठनों के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं और उन लोगों को सरकार के खिलाफ उकसा रहे हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की सियासी पार्टियों और उनके नेताओं के बीच बयानों के तीर लगातार चल रहे हैं. मौका कोई भी हो यह नेता एक दूसरे पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं. लेकिन अब बात इससे आगे बढ़ चुकी है. अब राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच निजी हमले भी शुरू हो गए हैं. ताजा मामला बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल (Prem Ranjan Patel) से जुड़ा हुआ है. रंजन पटेल ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को समाज और प्रदेश के लिए खतरा बता दिया है.

दरअसल, भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने पिछले दिनों शिक्षक आंदोलन तेजस्वी यादव के पहुंचने को लेकर बयान दिया है. प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि तेजस्वी यादव अलग-अलग संगठनों के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं और उन लोगों को सरकार के खिलाफ उकसा रहे हैं. इससे समाज और प्रदेश पर खतरा बढ़ गया है. रंजन पटेल यहीं नहीं रुके. उन्होंने यहां तक कहा कि यह सरकार षड्यंत्र करने वालों को भक्ति नहीं है, इसलिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस तरह की गतिविधि रोक दें. वरना सरकार कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पोस्ट पर कार्रवाई के आदेश के खिलाफ तेजस्वी यादव, कहा- 'चुनौती देता हूं, करो मुझे गिरफ्तार'



भाजपा के बयान पर राजद ने किया पलटवार
वहीं राजद भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल के इस बयान पर पलटवार किया है. राजद के तरफ से प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का कहना है कि बीजेपी और पूरी बिहार सरकार तेजस्वी यादव की बढ़ती लोकप्रियता से भयभीत हो गई है. सरकार ना तो शिक्षकों की सुन रहा है ना ही दूसरे लोगों की. ऐसे में अगर यह लोग नेता प्रतिपक्ष के पास समाधान के लिए पहुंच रहे हैं तो उसमें भी इनके पेट में दर्द हो रहा है. भले यह लोग इसके लिए जो कार्रवाई करें लेकिन तेजस्वी यादव गरीब असहाय दबे कुचले और सरकार के सताए लोगों के साथ खरा रहेंगे.

तेजस्वी यादव की चुनौती

बिहार सरकार की ओर से सोशल मीडिया पर निगरानी रखते हुए मंत्री और अफसरों के खिलाफ अभद्र टिप्पणियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के निर्देश के बाद बिहार की सियायत में गर्मी आ गई है. इस फरमान को सबसे पहले तेजस्वी यादव ने चुनौती दी है. बिहार आर्थिक अपराध शाखा के एडीजी की ओर से जारी किए गए बयान के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर इस फैसले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए संबोधित ट्वीट किया और कहा कि वह अब इस आदेश के तहत मुझे गिरफ्तार करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज