BJP नेता ने नीतीश सरकार को बताया फेल! बोले- अपराधियों में पुलिस का डर नहीं

बीजेपी नेता रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि पहले यूपी में भी ऐसा ही हाल था, लेकिन योगी सरकार के आने के बाद कानून का राज स्थापित हो गया. मगर बिहार में स्थिति उलट है. यहां अपराधियों में पुलिस का डर खत्म हो गया है और उनका मनोबल बढ़ गया है.

News18 Bihar
Updated: June 14, 2019, 4:39 PM IST
BJP नेता ने नीतीश सरकार को बताया फेल! बोले- अपराधियों में पुलिस का डर नहीं
रामेश्वर चौरसिया और नीतीश कुमार
News18 Bihar
Updated: June 14, 2019, 4:39 PM IST
बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध के बीच विपक्ष के बाद अब नीतीश सरकार में सहयोगी बीजेपी ने भी अपने तेवर सख्त कर लिए हैं. बीजेपी के पूर्व विधायक और उत्तर प्रदेश बीजेपी के सह-प्रभारी रामेश्वर चौरसिया ने कानून-व्यवस्था की स्थिति पर नीतीश सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. चौरसिया ने सरकार की नाकामी पर सवाल उठाते हुए कहा जब सरकार और पुलिस का इकबाल खत्म हो जाएगा तो क्या होगा?

'बिहार में पुलिस का डर खत्म'



बीजेपी नेता ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश में भी ऐसा ही हाल था, लेकिन योगी सरकार के आने के बाद वहां कानून का राज स्थापित हो गया. मगर बिहार में स्थिति उलट है. यहां अपराधियों में पुलिस का डर खत्म हो गया है और उनका मनोबल बढ़ गया है. हमारे विधानसभा क्षेत्र में ही दिनदहाड़े घटना घट गयी और अपराधियों ने बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष की हत्या कर दी.

अपराध की घटनाओं में लगातार वृद्धि

बता दें कि बीते एक पखवाड़े से बिहार में अपराध की घटनाओं में जबरदस्त इजाफा हुआ है. एक के बाद एक व्यवसायियों को निशाना बनाया जा रहा है. हत्या और लूट जैसी वारदातें सरेआम घटित हो रही हैं. गुरुवार को गोपालगंज और सासाराम में दो बड़े व्यवसायियों की अपराधियों ने हत्या कर दी.

भाजपा नेता की सासाराम में हत्या

सासाराम में हुई वारदात में मृतक अमित रौनियार नासरीगंज के भाजपा नगर उपाध्यक्ष भी थे. बाइक सवार अपराधियों ने जिले के अकोढ़ीगोला के बराढ़ी पुल पर इस वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार मृतक व्यापारी से साढ़े 3 लाख रुपये भी लूटे गए.
Loading...

पेट्रोल पंप मालिक को गोलियों से भून डाला

गुरुवार को ही गोपालगंज में अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. मामला भोरे थाना के मुड़ादीह पंप की है जहां जिले के बड़े व्यवसायी रामाश्रय सिंह को दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया गया. इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

तीन बाइक पर सवार थे शूटर्स

वहीं गुरुवार की देर रात मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में आरजेडी के दो नेताओं को गोली मार दी गई. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक शूटर्स तीन बाइक पर सवार होकर आए थे. उनकी संख्या 6 थी. जाहिर है लगातार हो रही वारदातों और अपराधियों के बुलंद हौसले सवाल गंभीर खड़े करतेही हैं.

इनपुट- अमितेश

ये भी पढ़ें-

NRS हमले के विरोध में हड़ताल पर गए बिहार के जूनियर डॉक्टर्स

बिहार: चमकी बुखार से 60 बच्चों की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...