CM नीतीश को टारगेट करने से आहत हैं BJP नेता, बोले- चिराग की बयानबाजी से हम चिंतित

चिराग पासवान और सीएम नीतीश कुमार. File Photo

बीजेपी नेता सच्चिदानंद राय (BJP leader Sachchidanand Rai) ने कहा कि जिस तरह से लोजपा और जदयू (LJP and JDU) के बीच बयानबाजी हुई है यह एनडीए के लिए सही नहीं है. इससे हमलोग बहुत चिंतित हैं.

  • Share this:
पटना. लोक जन शक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान  (LJP President Chirag Paswan) लगातार सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को टारगेट करते हुए कई सवाल खड़े कर रहे हैं. प्रवासी मजदूरों (Migrant Laborer) का मुद्दा हो या गरीबों को राशन कार्ड मिलने का या फिर फिर बिहार में शराबबंदी का, चिराग लगातार बिहार सरकार को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं. हालांकि उन्‍होंने राज्य की सत्ता में शामिल बीजेपी पर कभी निशाना नहीं साधा जाता. पर सीएम नीतीश पर अपने ही सहयोगी के हमले से अब बीजेपी भी परेशान होती लग रही है. पार्टी के नेता सच्चिदानंद राय (BJP leader Sachchidanand Rai) ने कहा कि लोजपा प्रमुख जिस तरह से बयान दे रहे हैं वह एनडीए के लिए सही नहीं है.

सच्चिदानंद राय ने कहा कि बुधवार को जिस तरह से लोजपा और जदयू के बीच बयानबाजी हुई है उससे हम लोग बहुत चिंतित हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि हर चुनाव से पहले ऐसा होता सीटों को लेकर दबाव बनाने के लिए अक्सर ऐसी बातें होती हैं.  समय रहते जल्द ही मामले को शॉर्ट आउट कर लिया जायेगा.

बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बिहार समेत कई अन्य राज्यों में कोरोना की टेस्टिंग बढ़ाने पर जोर दिया था. प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा किए गए इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए चिराग पासवान ने लिखा, पूर्व से ही यह मांग लोक जनशक्ति पार्टी करती आयी है कि बिहार में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने की आवश्यकता है. अब प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप कर सुझाव देने के बाद आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि बिहार सरकार टेस्टिंग बढ़ाएगी ताकि बिहार को कोरोना से सुरक्षित किया जा सके.

इसके जवाब में जेडीयू की ओर से सांसद ललन सिंह ने मोर्चा संभाला और चिराग पसवान को कालिदास बता दिया था. जेडीयू सांसद ने कहा कि कुछ लोग कालिदास होते हैं, जिस डाली और बैठते हैं उसे काटते हैं. मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना है उन्हें जो सही लगता है करने और कहने दीजिये. उन्होंने कहा कि जहां तक कोरोना का सवाल है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले में बहुत ही सेंसिटिव हैं. आज की तारीख में बिहार में प्रतिदिन 83,000 टेस्ट हो रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.