लाइव टीवी

'रेप इन इंडिया' पर घिरे राहुल गांधी, बिहार BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कही ये बात...

News18 Bihar
Updated: December 13, 2019, 10:46 PM IST
'रेप इन इंडिया' पर घिरे राहुल गांधी, बिहार BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कही ये बात...
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा है कि 'मेक इन इंडिया' का प्रोजेक्ट अब 'रेप इन इंडिया' बन गया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 13, 2019, 10:46 PM IST
  • Share this:
पटना. लोकसभा (Lok Sabha) के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर जमकर बवाल  हुआ. स्मृति ईरानी समेत कई बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी के बयान पर आपत्ति जताई. वहीं, बिहार बीजेपी (Bihar BJP) के अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने राहुल गांधी के बयान पर कहा कि एक विदेशी मां के बेटे से कभी भी देशहित और राष्ट्रप्रेम की उम्मीद नहीं की जा सकती है.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का ‘पोस्टर बॉय’ बनने के चंद महीनों बाद ही कल ‘रेप इन इंडिया’ जैसा घिनौना वक्तव्य दे कर राहुल गांधी ने भारत के प्रति अपनी ओछी मानसिकता एक बार फिर से जगजाहिर कर दी है.

क्या कहा था राहुल गांधी ने
देशभर में बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि 'मेक इन इंडिया' का प्रोजेक्ट अब 'रेप इन इंडिया' बन गया है. उन्होंने ये बातें गुरुवार को झारखंड में एक चुनावी रैली में कही.

इस पूरे घटनाक्रम पर बीजेपी ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में राहुल गांधी कह रहे हैं - 'देखिए जहां भी आप देखो, देश में नरेंद्र मोदी ने कहा था मेक इन इंडिया... कहा था ना... आप जहां भी देखो.. मेक इन इंडिया नहीं भईया... रेप इन इंडिया... रेप इन इंडिया जहां भी देखो.'

ये भी पढ़ें-

दिलमणि मिश्रा का धरना खत्म, प्रशासन ने पीड़िता को मदद पहुंचाने का दिया भरोसामुजफ्फरपुर: बोरे से 9 साल की बच्ची का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 4:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर