JDU-BJP में जुबानी जंगः कुशवाहा पर गिरिराज के करीबी का हमला, कहा- ‘नाक रगड़ते रह गए पर जमीन नहीं मिली...अब’

बीजेपी नेता संतोष रंजन

बीजेपी नेता संतोष रंजन

BJP-JDU News: संतोष रंजन बीजेपी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और केंद्र की राजनीति में हैं, ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा पर उनका ये हमला सियासी नजरिये से महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

  • Share this:

पटना. बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीच चल रही तकरार एक बार फिर तेज हो गई है. जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग उठाई. इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के करीबी और बीजेपी नेता ने हमला बोला है. बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय (Santosh Ranjan Rai) ने कुशवाहा पर सवालिया निशान उठाते हुए ट्वीट किया है.

संतोष ने अपने ट्वीट में कहा है कि जब आप केंद्र में थे तो केंद्रीय विद्यालय के लिए नीतीश कुमार से जमीन मांगे थे, आप नाक रगड़ते रह गए पर आपको जमीन नहीं मिली. आपसे विनम्र आग्रह है कि आप अब जेडीयू के नेता हैं विद्यार्थियों की परेशानी को दूर करने के लिए केंद्र सरकार को जल्द जमीन उपलब्ध कराने की कृपा करें.

कुशवाहा का हमला

गौरतलब है कि संतोष रंजन बीजेपी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और केंद्र की राजनीति में हैं, ऐसे में यह हमला महत्वपूर्ण माना जा रहा है. जेडीयू नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने पिछले दिनों विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग करते हुए प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए कहा था कि बिहार प्राकृतिक आपदाओं के बावजूद नीतीश कुमार के कुशल प्रबंधन से बिहार को गति दी।बिहार के विशेष राज्य के दर्जे की पुरानी मांग को पूरा कर बिहार के लोगो को न्याय दें.
जेडीयू-बीजेपी में छिड़ी है जुबानी जंग

बिहार की राजनीति में इन दिनों एनडीए में साथ रहने के बावजूद बीजेपी-जेडीयू आमने-सामने देखे जा रहे हैं. कुछ दिन पहले बीजेपी से निकाले गए नेता सह एमएलसी टुन्ना पांडेय ने सीएम नीतीश कुमार के ऊपर लगातार हमले बोले थे और गंभीर सवाल खड़े किए थे. इसके बाद बीजेपी ने टुन्ना पांडेय को निलंबित कर दिया था. इसके बाद उपेन्द्र कुशवाहा के विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर अब बीजेपी नेता संतोष रंजन राय ने जोरदार हमला बोला है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज