Home /News /bihar /

'अभी पानी बंद हुआ है, आगे पाकिस्तान का दाना-पानी दोनों बंद किया जाएगा​'

'अभी पानी बंद हुआ है, आगे पाकिस्तान का दाना-पानी दोनों बंद किया जाएगा​'

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (फाइल फोटो)

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (फाइल फोटो)

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि अभी पाकिस्तान का पानी बंद किया गया है, आगे दाना-पानी दोनों बंद किया जाएगा​.

    पुलवामा हमले को लेकर भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को जानकारी दी कि भारत ने पाकिस्तान जाने वाले अपने हिस्से के पानी को रोकने का फैसला किया है. वहींं, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि अभी पाकिस्तान का पानी बंद किया गया है, आगे दाना-पानी दोनों बंद किया जाएगा​.

    पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलने को लेकर चल रही बहस को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान भारत के खिलाफ साजिश रच रहा है और कांग्रेस के लोग चाहते हैं कि पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेला जाए. बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू, मोहम्मद अजहरुद्दीन जैसे कई क्रिकेट खिलाड़ी हैं. कांग्रेस एक टीम बनाकर पाकिस्तान के साथ एक फ्रेंडली मैच खेल ले.

    बताते चलें कि शुक्रवार को बीसीसीआई और क्रिकेट प्रशासकों की समिति (सीओए) के बीच विश्‍व कप में पाकिस्‍तान के साथ मैच खेलने को लेकर मीटिंग हुई. लंबी चली इस मीटिंग के बाद सीओए ने पाकिस्‍तान के बहिष्‍कार का फैसला सरकार पर छोड़ दिया है. सीओए के प्रमुख विनोद राय ने कहा कि सरकार जो भी फैसला लेगी, बीसीसीआई उसे ही मानेगी. इस मामले पर कोई भी फैसला सरकार के साथ बातचीत के बाद ही होगा. (रिपोर्ट- अनूप)

    ये भी पढ़ें- 

    अखिलेश-मायावती गठबंधन पर मुलायम का निशाना, कहा- पार्टी को अपने ही लोग कर रहे खत्म

    अखिलेश पर 'मुलायम वार'- नाम दिया संरक्षक, काम क्या करना है लिखा ही नहीं

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bihar News, BJP, Congress, Pakistan, Pulwama, Pulwama attack

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर