बीजेपी के 'शत्रु'घ्न का JDU की इफ्तार को न, RJD को हां

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा जेडीयू के बजाय आरजेडी की इफ्तार पार्टी में शामिल होना चर्चा का विषय बन गया है.

News18 Bihar
Updated: June 14, 2018, 10:37 AM IST
बीजेपी के 'शत्रु'घ्न का JDU की इफ्तार को न, RJD को हां
आरजेडी की इफ्तार पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा (पीटीआई फोटो)
News18 Bihar
Updated: June 14, 2018, 10:37 AM IST
बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को आरजेडी और जेडीयू ने दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया. आरजेडी की इफ्तार पार्टी में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, कांग्रेस के प्रेमचंद मिश्रा समेत महागठबंधन के कई बड़े नेता पहुंचे लेकिन इस इफ्तार पार्टी में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का पहुंचना चर्चा का विषय बन गया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने न्यूज18 से बातचीत करते हुए कहा कि लालू यादव के परिवार से उनका पारिवारिक संबंध है और निमंत्रण मिलने पर वो सीधे मुंबई से यहां पहुंचे हैं. इस सवाल पर कि क्या वो जेडीयू की इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे तो उन्होंने न में जवाब दिया. जेडीयू से इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए निमंत्रण मिलने के सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं है. लेकिन इफ्तार पार्टी में नहीं शामिल होने से कोई नाराज नहीं होता है.

उधर, नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शत्रुध्न सिन्हा के इफ्तार पार्टी में पहुंचने पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि 'बिहारी बाबू' से उनके परिवार का शुरू से संबंध रहा है. आरजेडी में उनके शामिल होने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि ये फैसला उन्हें करना है लेकिन कौन ऐसी पार्टी नहीं है जो अपने दल में शत्रुघ्न सिन्हा को शामिल नहीं करना चाहेगी. वो पटना साहिब से लंबे समय से सांसद भी रहे हैं.

उधर, जेडीयू की इफ्तार पार्टी में एनडीए के बड़े नेताओं का जमावड़ा दिखा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, डिप्टी सीएम सुशील मोदी, बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय समेत कई नेता पहुंचे लेकिन उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू की इफ्तार पार्टी में नहीं पहुंचे. बिहार जेडीयू के अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि वो व्यस्तता के कारण इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं हुए. हालांकि उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी के वरिष्ठ नेता भगवान सिंह कुशवाहा और राम कुमार शर्मा जरुर पहुंचे.

हालांकि जेडीयू की दावत-ए-इफ्तार पार्टी में कांग्रेस के दो विधायक सुर्दशन और मुन्ना चौधरी भी पहुंचे. साथ ही आरजेडी विधायक महेश्वर यादव भी जेडीयू के इफ्तार पार्टी में पहुंचे. कांग्रेस के दोनों विधायक अशोक चौधरी के करीबी माने जाते हैं. ( न्यूज 18 बिहार इनपुट के साथ प्रेम रंजन की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:-
'NDA भोज' के बाद अब सुशील मोदी की इफ्तार पार्टी से भी कुशवाहा ने किया किनारा !
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->