होम /न्यूज /बिहार /Bihar News: बीजेपी सांसद राकेश सिन्‍हा बोले- बिहार में मध्यावधि चुनाव की बन गई है संभावना

Bihar News: बीजेपी सांसद राकेश सिन्‍हा बोले- बिहार में मध्यावधि चुनाव की बन गई है संभावना

बिहार में सत्‍ता का समीकरण बदलने के साथ ही भाजपा ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले तेज कर दिए हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

बिहार में सत्‍ता का समीकरण बदलने के साथ ही भाजपा ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले तेज कर दिए हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

NDA vs Mahagathbandhan: नीतीश कुमार द्वारा खेमा बदलकर महागठबंधन के साथ सरकार बनाने से बीजेपी नेता खासे नाराज हैं. भाजपा ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार में सत्‍ता का समीकरण बदलते ही नए सिरे से राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है. बीजेपी नेता के निशाने पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार हैं. भाजपा के वरिष्‍ठ नेता सीएम नीतीश कुमार को पलटूराम कह कर उन पर जुबानी हमले करने लगे हैं. भाजपा नेताओं ने कहा कि पलटूराम नाम से वेब सीरीज बनाई जा सकती है और यह अंतिम एपिसोड होगा. बता दें कि नीतीश कुमार एनडीए के साथ मिलकर सरकार चला रहे थे. कुछ दिनों की सियासी हलचल के बाद नीतीश कुमार ने महागठबंधन खेमे के साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसला कर लिया. बुधवार को नीतीश कुमार ने मुख्‍यमंत्री तो तेजस्‍वी यादव ने दूसरी बार उपमुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली.

बिहार में नीतीश कुमार ने बीजेपी से नाता तोड़कर राजद के साथ सरकार बनाई है. इसको लेकर बीजेपी के नेता खासे नाराज हैं. बीजेपी के राज्‍यसभा सदस्‍य राकेश सिन्हा ने कहा कि बिहार भाग्यशाली राज्य है. बिहार की जनता ने विकास के नाम पर वोट दिया था, लेकिन इसके रास्ते पर भारी संकट आने वाला है. बिहार में भी अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. बिहार में अल्प मध्यावधि चुनाव की सम्भावना बन गई है. सांसद रमा देवी ने कहा कि पलटूराम के बारे में क्या बात करना है. उनकी आदत ही है अलटकर पलटकर रहना. जनता सब देख रही है. जनता को अच्छे आदमी चाहिए, काम चाहिए. जंगलराज नहीं चाहिए.

बीजेपी सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि उनकी (सीएम नीतीश) पुरानी आदत है कभी हमारे साथ तो कभी उनके साथ. भाजपा सांसद ने कहा कि इन सबसे कुछ नहीं होगा. भारतीय जनता पार्टी अपना कार्यक्रम चलाएगी और उनके खिलाफ आंदोलन करेगी. सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि नीतीश कुमार की यही प्रवृत्ति रही है. उन्‍होंने बताया कि अब जिस तरह से उनको पलटूराम की संज्ञा मिल रही है, वह उसके लिए उपयुक्त हैं, लेकिन बिहार के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. अब उनके लिए पलटूराम वेब सीरीज भी बन सकती है और यह अंतिम एपिसोड है. बिहार की जनता अब यह जान चुकी है.

Tags: Bihar BJP, Bihar News, Chief Minister Nitish Kumar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें