लाइव टीवी

नीतीश कुमार के मंत्री ने दी तेजप्रताप यादव को नसीहत- वृंदावन से लड़ें चुनाव

News18 Bihar
Updated: September 24, 2019, 11:49 AM IST
नीतीश कुमार के मंत्री ने दी तेजप्रताप यादव को नसीहत- वृंदावन से लड़ें चुनाव
बिहार सरकार के मंत्री विनोद नारायण झा की फाइल फोटो

बिहार सरकार के मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि जिस तरह 2010 में तेज-तेजस्वी की माता जी चुनाव हार गई थीं ठीक उसी तरह ये दोनों भाई भी चुनाव हारेंगे.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 24, 2019, 11:49 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार सरकार में मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता विनोद नारायण झा (Vinod Narayan Jha) ने लालू परिवार (Lalu Family) पर हमला बोला है. उन्होंने लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) को वृंदावन में अपने लिए कोई विधानसभा क्षेत्र ढूंढने की नसीहत दी है. तेजप्रताप यादव को उनके क्षेत्र महुआ में लोगों द्वारा घेरे जाने पर झा ने कहा कि तेजप्रताप यादव ने विधायक के तौर पर अपनी ज़िम्मेदारी का निर्वहन नहीं किया है ऐसे में उन्हें बिहार से बाहर ही कोई विधानसभा क्षेत्र ढूंढना चाहिए क्योंकि वो ज़्यादा समय उधर ही देते हैं.

राबड़ी पर भी निशाना

मंत्री विनोद नारायण झा ने इसके साथ राबड़ी देवी को भी निशाने पर लिया और कहा कि इस बार के चुनाव में फिर से लालू परिवार को पता चलेगा. जिस तरह 2010 में तेज-तेजस्वी की माता जी चुनाव हार गई थीं ठीक उसी तरह ये दोनों भाई भी चुनाव हारेंगे. उपचुनाव को लेकर पीएचईडी मंत्री झा ने कहा कि बिहार में NDA की सभी सीटों पर जीत होगी क्योंकि हमारे यहां कोई समस्या नहीं है कोई विवाद नहीं है.

एनडीए में ऑल इज वेल

उपचुनाव में सीट बंटवारे को लेकर झा ने कहा कि इस मामले में फैसला शीर्ष नेतृत्व करेगा लेकिन हममें कोई विवाद नहीं है और NDA की ही जीत होगी. मालूम हो कि सोमवार को लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को उनके विधानसभा क्षेत्र महुआ में कुछ महिलाओं ने विभिन्न समस्याओं को लेकर घेरा था जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिलाया.​

इनपुट- अमितेश कुमार

ये भी पढ़ें- BJP कार्यकर्ता को गुंडा बताने पर भड़के अश्विनी चौबे, थानेदार को कहा- उतर सकती है आपकी वर्दी
Loading...

ये भी पढ़ें- पटना: अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़, फायरिंग में बाल-बाल बचे डीएसपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...