होम /न्यूज /बिहार /पटना में बीजेपी ने निकाली विजय संकल्प बाइक रैली

पटना में बीजेपी ने निकाली विजय संकल्प बाइक रैली

बाइक पर सवार रविशंकर प्रसाद

बाइक पर सवार रविशंकर प्रसाद

चुनावी तैयारी में जुटी बीजेपी ने शनिवार को देशव्यापी विजय संकल्प बाइक रैली की शुरुआत की. इसी कड़ी में, पटना में भी बाइक ...अधिक पढ़ें

    चुनावी तैयारी में जुटी बीजेपी ने शनिवार को देशव्यापी विजय संकल्प बाइक रैली की शुरुआत की. इसी कड़ी में, पटना में भी बाइक रैली निकाली गई. रैली में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने भी युवाओं के साथ बाइक पर बैठकर पटना की सड़क पर भ्रमण किया.

    यह बाइक रैली पटना के दीघा विधायक संजीव चौरसिया के नेतृत्व में निकाली गई. साथ ही इस रैली के जरिए बीजेपी ने लोगों को संकल्प रैली में आने का आमंत्रण भी दिया.

    बताते चलें कि रविवार को पटना में एनडीए की संकल्प रैली की तैयारी लगभग पूरी की जा चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर पटना के सभी प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. पूरा गांधी मैदान छावनी में बदल गया है. इस रैली में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे. (नीलकमल की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें-

    PM मोदी ने दी CM नीतीश को जन्मदिन की बधाई, लिखा- बिहार को दिलाई कुशासन से मुक्ति

    विदेश में जॉब दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी, मलेशिया में फंसे युवाओं की हुई वतन वापसी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bihar News, BJP, PATNA NEWS, Ravishankar prasad

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें