होम /न्यूज /बिहार /सोनिया गांधी से लालू-नीतीश की मुलाकात, BJP बोली- दिन में सपने देख रहे हैं CM

सोनिया गांधी से लालू-नीतीश की मुलाकात, BJP बोली- दिन में सपने देख रहे हैं CM

पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी के नेता

पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी के नेता

Bihar Politics: बिहार बीजेपी के नेताओं ने कहा कि विपक्षी एकता के नाम पर यह जो प्रधानमंत्री बनने के लुभावने सपने देखे जा ...अधिक पढ़ें

पटना. नीतीश कुमार और लालू प्रसाद से सोनिया गांधी की होने वाली मुलाकात पर बीजेपी ने चुटकी ली है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि लालू जी अपने साथ नीतीश कुमार को सोनिया गांधी को मिलाने ले जा रहे हैं और सोनिया जी ने जो अपने पुत्र के साथ जितनी मेहनत की थीं इतनी मेहनत नीतीश कुमार के लिए करें फिर भी उनको उतनी ही सीटें आएंगी जितनी मिली थीं. नीतीश कुमार प्रधानमंत्री का दिवास्वप्न देख रहे हैं लेकिन अन्य दलों के भी कई चेहरे हैं जो देखने वाली बात है.

संजय जायसवाल ने कहा कि भारत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाना है. यह भारत के लोगों का सपना है. पूर्व डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद ने नीतीश कुमार के विपक्षी एकता पर निशाना साधते हुए कहा कि कौन सा विपक्ष. विपक्षी एकता के नाम पर यह जो प्रधानमंत्री बनने के लुभावने सपने देखे जा रहे हैं ना कोई एकता है ना कोई भी पक्ष. विपक्ष के सभी दलों का एक दूसरे के साथ मनमुटाव है. विपक्ष एकता की संभावना दूर-दूर तक नहीं है. पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा नीतीश कुमार जी का अपना राजनीतिक भविष्य नहीं है. जो उनके दल के लोग हैं वह भी कहीं ना कहीं अपने राजनीतिक भविष्य को तलाश में जुटे हैं.

भारतीय जनता पार्टी में तो एक राजनीति व्यवस्था उसके अधीन सब काम किया जाता है लेकिन जनता दल यूनाइटेड में सिर्फ नीतीश कुमार है लेकिन फिर भी यूनाइटेड नहीं है. वहां एक दल व्यक्तिगत निर्णय लेता है. उस व्यक्ति को भी यहां पर लोग लाचार कर दिया गया है और ललन सिंह उन पर हावी हो गए हैं कि वह अपनी बात को ठीक से नहीं कह पा रहे. ललन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि ललन सिंह अपने दल को बचाएं और अपने नेता को बचाएं.

Tags: Bihar News, Bihar politics, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें