होम /न्यूज /बिहार /BJP विधायक बोले- 'योगी मॉडल' से ही बिहार में होगा क्राइम कंट्रोल, अपराधियों के मन में भरेगा खौफ़

BJP विधायक बोले- 'योगी मॉडल' से ही बिहार में होगा क्राइम कंट्रोल, अपराधियों के मन में भरेगा खौफ़

बीजेपी के विधायक मिथिलेश कुमार के अपराध नियंत्रण के लिए दिए बयान से बिहार की राजनीति गर्मा गई है

बीजेपी के विधायक मिथिलेश कुमार के अपराध नियंत्रण के लिए दिए बयान से बिहार की राजनीति गर्मा गई है

Bihar News: बीजेपी के विधायक मिथिलेश कुमार ने कहा कि अपराधियों के मन में खौफ भरने के लिए बिहार में योगी मॉडल के लागू कर ...अधिक पढ़ें

पटना. उत्तर प्रदेश की तरह ही अब बिहार में भी योगी स्टाइल में क्राइम कंट्रोल (Crime Control) की मांग उठने लगी है. पटना (Patna) से सटे दानापुर में जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के नेता की हत्या के बाद बीजेपी के विधायक मिथिलेश कुमार (BJP MLA Mithilesh Kumar) ने कहा कि अपराधियों के मन में खौफ भरने के लिए बिहार में योगी मॉडल (Yogi Model) के लागू करने के सिवा कोई चारा नहीं बचा है. देर-सवेर बिहार (Bihar) में योगी मॉडल की ही जरूरत पड़ेगी तभी अपराधियों के मन में कानून का खौफ होगा. उन्होंने कहा कि अगर अपराधी अपराध करता है और पुलिस को साक्ष्य (सबूत) मिल जाता है. कानून के तहत कार्रवाई करने के बावजूद अपराधी नहीं संभलते हैं तो उनका एनकाउंटर (Encounter) कर देना चाहिए तभी अपराधियों के मन में खौफ भरेगा.

बीजेपी विधायक के इस बयान के बाद बिहार की सियासत गर्मा गई है. दरअसल सोमवार की रात अपराधियों ने जेडीयू के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. साथ ही पिछले कुछ दिनों के दौरान राज्य में लूटपाट की वारदात बढ़ने और एक के बाद एक हो रही हत्याओं के बाद सरकार विरोधियों के निशाने पर आ गई है. इसे देखते हुए बीजेपी के विधायकों ने इशारों में ही सही क्राइम कंट्रोल पर योगी मॉडल की मांग कर नीतीश सरकार के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़ा कर दिया है.

RJD को बिहार में मंजूर नहीं ‘योगी मॉडल’

बीजेपी विधायक के योगी मॉडल और एनकाउंटर की बात का मुख्य विपक्षी दल आरजेडी समर्थन नहीं करता है. लेकिन कानून-व्यवस्था पर सवाल उठा नीतीश कुमार की सरकार पर वो हमलावर है. आरजेडी के विधायक विजय मंडल ने कहा कि बिहार में हर तरफ त्राहिमाम मचा हुआ है. अपराधियों के मन में खौफ नहीं है इसलिए बिहार में तेजस्वी मॉडल अपनाना चाहिए. उन्होंने कहा कि मात्र पांच दिन के लिए तेजस्वी यादव को सत्ता सौंप दीजिए बिहार से अपराध और अपराधी दोनों गायब हो जाएंगे.

‘नीतीश मॉडल’ ही क्राइम कंट्रोल के लिए काफी

वहीं, सत्ताधारी जेडीयू के विधायक अनिल कुमार चौधरी कहते है लोग कुछ भी बोलें. लेकिन बिहार में नीतीश मॉडल का ना तो कोई जवाब था, ना है और ना ही रहेगा. अपराध अगर होता है तो अपराधी भी तुरंत सलाखों के पीछे होते हैं. बिहार में किसी और मॉडल जी जरूरत नहीं है. नीतीश मॉडल ही अपराध को काबू में करने के लिए काफी है.

Tags: Bihar News in hindi, BJP MLA, CM Yogi, Crime In Bihar, Crime News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें