Assembly Banner 2021

बढ़ते अपराध पर BJP विधायक ने अपनी ही सरकार को विधानसभा में लपेटा, बोले- अपराधियों पर योगी मॉडल लागू करें

सीतामढ़ी से बीजेपी विधायक मिथिलेश कुमार

सीतामढ़ी से बीजेपी विधायक मिथिलेश कुमार

Crime In Bihar: सीतामढ़ी से बीजेपी विधायक मिथिलेश कुमार ने बुधवार को बिहार विधानसभा में कानून-व्यवस्था से जुड़े मसले को उठाया. उन्होंने कहा कि जबसे महागठबंधन की बीच में सरकार बनी थी तबसे हालात खराब हो गए हैं

  • Share this:
पटना. बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर अब तक नीतीश सरकार (Nitish Government) पर विपक्ष के लोग ही सवाल खड़े करते थे और हमला बोल रहे थे लेकिन अब सत्ताधारी दल के विधायक भी क़ानून व्यवस्था को लेकर अपनी सरकार पर हमलावर हैं. बुधवार को सीतामढ़ी से बीजेपी विधायक मिथिलेश कुमार (BJP MLA Mithilesh Kumar) ने विधानसभा की कार्यवाही के दौरान अपनी ही सरकार को घेरते हुए कहा है कि अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. उन्होंने कहा की एनडीए वन की तुलना में अपराध नियंत्रण में काफी कमी आई है.

मिथिलेश ने कहा कि जबसे महागठबंधन की बीच में सरकार बनी थी तबसे हालात खराब हो गए हैं. विधायक जी यहीं नहीं रुके. उन्होंने अपराध पर लगाम के लिए यूपी मॉडल अपनाने की बात कह दी और कहा कि बिहार ही नहीं पूरे देश को अपराध नियंत्रण के लिए योगी सरकार के मॉडल को अपनाना चाहिये.

मालूम हो कि हाल के दिनों में बिहार में अपराध की घटनाओं में एक बार फिर से इजाफा हुआ है. जिस इलाके के बीजेपी विधायक ने कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं वहीं शराब माफियाओं ने मुठभेड़ के दौरान एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पिछले दो दिनों में ही बिहार में जहां समस्तीपुर और बेगूसराय में बैंक लूट की घटना हुई है वहीं पटना, छपरा, मोतिहारी समेत अन्य जिलों में भी अपराध की कई वारदातें हुई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज