Home /News /bihar /

कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर बीजेपी MLA की मांग, 'बिहार वालों को AK-47 दीजिए, तभी सुधरेंगे हालात'

कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर बीजेपी MLA की मांग, 'बिहार वालों को AK-47 दीजिए, तभी सुधरेंगे हालात'

बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र ज्ञानू ने जम्मू कश्मीर में बाहर के रहने वालों को Ak 47 फ्री में देने की मांग की है

बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र ज्ञानू ने जम्मू कश्मीर में बाहर के रहने वालों को Ak 47 फ्री में देने की मांग की है

Jammu&Kashmir News: कश्मीर में बिहार के लोगों की हत्या से आम लोगों के साथ नेता भी आक्रोशित हैं. बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र ज्ञानू ने जम्मू- कश्मीर में लोगों के खुद की सुरक्षा को लेकर अनोखी मांग की है. उन्होंने कहा कि आतंकियों से रक्षा के लिए सरकार को मुफ्त में एके-47 देना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

पटना. जम्मू-कश्मीर में बिहारियों पर हो रहे हमले और लोगों की हत्या के बाद बिहार में भी लगातार लोग आक्रोशित हो रहे हैं और केंद्र सरकार से करवाई की मांग कर रहे हैं. कश्मीर मामले में आम लोगो के साथ-साथ बिहार के नेता भी कम आक्रोशित नहीं हैं. लगातार पक्ष-विपक्ष के नेता कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस कड़ी में बिहार के बीजेपी विधायक ने एक अनोखी मांग कर दी है.

बाहर के लोग कश्मीर में हैं उनको सरकार फ्री में AK-47 दे, जिससे वो अपनी रक्षा कर सकें. बीजेपी विधायक ने यह भी कहा कि संविधान में संशोधन कर बाहर के लोगों को आर्म्स लाइसेंस दिया जाए. ज्ञानू ने कहा कि जम्मू कश्मीर की सरकार बाहर के लोगों को एके-47 मुहैया कराए, तब ही हालात ठीक होंगे. बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र ज्ञानू ने कश्मीर में हो रही इस घटना को कायरता कहा है. उन्होंने कहा कि “आतंकी गरीबों को मार रहे हैं, जो रोज कमाने खाने वाले हैं. आतंकी पाकिस्तान वालों से मिलकर बिहार के लोगों की हत्या कर रहे हैं.”

विधायक ने केंद्र सरकार से कार्रवाई करने की मांग की और सुरक्षा देने की मांग की, जिससे कि वहां से पलायन नहीं हो सके. इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी पाकिस्तान से सभी सम्बन्ध तोड़ने की मांग की है. साथ ही भारत-पाक के बीच क्रिकेट को भी बंद करने की अपील प्रधानमंत्री से की है.

“15 दिन के लिए बिहारियों को दे दो कश्मीर”

जम्मू-कश्मीर की इस घटना के बाद राजधानी पटना में कई पार्टियों के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन भी कर रहे हैं. मालूम हो कि इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से कश्मीर को 15 दिनों के लिए बिहार के हवाले कर देने की मांग की थी और दावा किया था कि कश्मीर अगर बिहारियों के जिम्मे हो जाए तो परिस्थितियां बदल जाएंगी.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Kashmir Terror, Kashmir Violence

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर