कीर्ति के बूथ लूटने वाले बयान पर BJP का पलटवार, कहा- कांग्रेसियों की खुल रही है पोल

दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद के बूथ लूटने वाले बयान पर बिहार में सियासत तेज हो गई है. बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने इस पर पलटवार किया है.

News18 Bihar
Updated: February 20, 2019, 6:55 PM IST
कीर्ति के बूथ लूटने वाले बयान पर BJP का पलटवार, कहा- कांग्रेसियों की खुल रही है पोल
बीजेपी विधायक संजय सरावगी
News18 Bihar
Updated: February 20, 2019, 6:55 PM IST
कांग्रेस में शामिल होते ही सांसद कीर्ति आजाद अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं. कांग्रेस में शामिल होने के बाद कीर्ति आजाद अपने संसदीय क्षेत्र बिहार के दरभंगा पहुंचे थे. एक सभा में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग उनके पिता और उनके लिए भी बूथ कब्जाते थे . उनके इसी बयान के बाद बीजेपी ने जोरदार हमला बोला है.

बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने कहा कि कांग्रेस और उनके लोगों ने हमेशा से ईवीएम पर सवाल उठाते रहे हैं. जब से ईवीएम से चुनाव होने लगा तब से निष्पक्ष चुनाव होने लगे हैं. कांग्रेसियों को झूठ की पोल खुल रही है.

बताते चलें कि कीर्ति आजाद के कांग्रेस में शामिल होने के बाद मंगलवार को दरभंगा में स्वागत कार्यक्रम किया गया. इस दौरान न सिर्फ उनका मंच टूट गया बल्कि जुबान से भी ऐसी बात निकली जिसने नए विवाद को जन्म दे दिया है. कीर्ति ने कहा कि पहले पोलिंग बूथ लूट होती थी और वे भी बूथ लूटा करते थे. इतना ही नहीं उन्होंने खुलासा किया कि 1999 के लोकसभा चुनाव में उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए भी बूथ लूटे गए थे.



खुद को खांटी कांग्रेसी परिवार का कहते हुए कीर्ति आजाद ने खुलासा किया कि उनके पिता जी के समय भी बिहार में बूथ लूटा जाता था. कार्यकर्ताओं और समर्थकों में उन्होंने जोश भरते हुए कहा कि आप लोग मेरे पिताजी के लिए भी बूथ कब्जा करने का काम करते थे और वर्ष 1999 में मेरे लिए भी किया. दरअसल, उस समय बैलेट से चुनाव होता था.

(इनपुट- आनंद अमृत राज/विपिन कुमार दास)

ये भी पढ़ें-  

बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे कन्हैया कुमार, CPI की जिला कमेटी ने नाम पर लगाई मुहर
Loading...

तेजस्वी के इस पूर्व बंगले में क्या है खास जिसके आगे राजभवन और CM HOUSE भी फेल है!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...