Home /News /bihar /

हार्ट अटैक से बीजेपी MLC सूरज नंदन कुशवाहा का निधन

हार्ट अटैक से बीजेपी MLC सूरज नंदन कुशवाहा का निधन

सूरज नंदन कुशवाहा का निधन

सूरज नंदन कुशवाहा का निधन

सभी नेताओं ने कुशवाहा के आवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी. सुशील कुमार मोदी ने कुशवाहा के निधन को पार्टी और राज्य के लिए बड़ी क्षति बताया है.

    भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) के वरिष्ठ नेता और एमएलसी सूरज नंदन कुशवाहा का शनिवार सुबह चार बजे निधन हो गया. उनके निधन से बिहार बीजेपी में शोक की लहर दौड़ गई है. कहा जा रहा है कि कुशवाहा का निधन हार्ट अटैक से हुआ है. निधन की सूचना मिलते ही उप मुख्यमंत्री सुशिल कुमार मोदी, पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मंगल पाण्डेय, विधायक नितिन नविन, रणवीर नंदन, सम्राट चौधरी, संजीव चौरसिया और अरुण सिन्हा समेत भाजपा के कई नेताओं ने दुख प्रकट किया.

    साथ ही इन सभी नेताओं ने कुशवाहा के आवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी. सुशील कुमार मोदी ने कुशवाहा के निधन को पार्टी और राज्य के लिए बड़ी क्षति बताया है. उन्होंने कहा कि अन्त्योष्टि आज शाम छह बजे गुलबी घाट पर किया जाएगा.

    बाता दें कि अक्टूबर महीने में बेगूसराय से बीजेपी के सांसद भोला सिंह का दिल्ली में निधन हो गया था. भोला बाबू के नाम से विख्यात सांसद को लोग गार्जियन के तौर पर जानते थे. जैसे ही उनके निधन की खबर लोगों को मिली शोक की लहर दौड़ गई. तब अधिकतर लोग बेगूसराय में राजनीति के एक युग का अंत मान रहे थे.

    ये भी पढ़ें- 

    दहेज में नहीं मिली सोने की चैन तो विवाहिता को जिंदा जलाया

    घर में घुसकर की युवक की हत्या, दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने की बमबाजी

    हेली के घर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

    जम्मू की जेल से फरार मोहम्मद रेयाज बेतिया में गिरफ्तार

    Tags: Bihar News, BJP, Heart attack, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर