Patna News: बीजेपी MP का मौलवियों को लेकर विवादित बयान, बोले- ये सारी समस्याओं की जड़

बिहार में भाजपा सांसद अजय निषाद ने मौलवियों को लेकर विवादित बयान दिया है.

Patna News: बीजेपी सांसद अजय निषाद ने मदरसे और उसको संचालित करने वाले धर्मगुरुओं को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि जितने भी मदरसे को संचालित करने वाले धर्मगुरु और मौलवी हैं वो धर्म के नाम पर गलत एक्टिविटी करते हैं.

  • Share this:
पटना. बीजेपी सांसद अजय निषाद ने मदरसे और उसको संचालित करने वाले धर्मगुरुओं को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि जितने भी मदरसे को संचालित करने वाले धर्मगुरु हैं, उनका पहला लक्ष्य रहता है कि जितने भी मॉयनॉरिटी समाज के लोग हैं, वे ज़्यादा पढ़े -लिखे नहीं, ज़्यादा पढ़े-लिखे नहीं रहेंगे तो उनके (धर्मगुरु) प्रभाव में रहेंगे, उनके अंडर में रहेंगे. उसका इस्तेमाल ये लोग इस्लाम के नाम पर, धर्म के नाम पर गलत एक्टिविटी में गुमराह कर लगा देते हैं और उसका शोषण भी करते हैं. आतंकवादी होते हैं. वो गोली खाकर मर जाते हैं या जेल में सड़ जाते हैं, उनको कोई देखने वाला भी नहीं रहता. बीजेपी सांसद ने कहा कि इन सारी समस्याओं के जड़ ये ही लोग (धर्मगुरु-मौलवी) हैं.

बीजेपी सांसद अजय निषाद ने बड़ा बयान दिया है. दरभंगा ब्लास्ट और उसके पहले हुए बाँका और सीवान के ब्लास्ट पर बीजेपी सांसद ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. न्यूज़ 18 से बात करते हुए दरभंगा ब्लास्ट पर अजय निषाद ने मांग की है कि NIA को इसकी जाँच सौंप देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जितने भी लोग इस तरह की गतिविधि संचालित करते हैं, खासतौर से मदरसे से, जितने भी इन मदरसे के मौलवी या धर्मगुरु हैं, उनका भी पुलिस के पास रेगुलर रिकॉर्ड होना चाहिए. बीजेपी सांसद ने कहा कि पुलिस को इन मौलवी लोगों की समय-समय पर जाँच की जानी चाहिए.

अजय निषाद ने कहा कि मान लीजिए अगर शिक्षण का काम कर रहे हैं तो फिर स्वागत का काम है, लेकिन, देश के प्रति अगर कोई आतंकवादी गतिविधि का संचालन कर रहे हैं, तो, ये बहुत चिंता का विषय है. उन्होंने सरकार से माँग की है कि इस तरह की घटनाओं को संज्ञान में लेकर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने सरकार को आगाह किया कि अगर अभी सजग नहीं हुए तो आने वाले दिनो में ये मामला तो आएगा ही. क्योंकि, आतंकवादी का अगर दमन नहीं कीजिएगा तो, धीरे-धीरे ये फैलता ही जाएगा. बीजेपी सांसद ने कहा कि आतंकवादी घटनाओं के लिए इतना पैसा मिलता है कि युवा गुमराह हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि किसी की सरकार हो चाहे एनडीए की हो या गैर एनडीए की, सबका धर्म और दायित्व है कि आतंकवाद के विरोध में हमलोग राजनीति नहीं देखें और हमलोग एकजुट होकर कार्रवाई करें और मुक़ाबला करें.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.