JDU से आरपार के मूड में BJP सांसद, अकेले चुनाव लड़ने की दी नसीहत

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍यसभा सदस्‍य गोपाल नारायण सिंह ने जेडीयू पर हमला बोलते हुए कहा कि वह वोट बैंक की राजनीति के साथ चलना चाहते हैं.

News18 Bihar
Updated: July 4, 2019, 12:06 PM IST
JDU से आरपार के मूड में BJP सांसद, अकेले चुनाव लड़ने की दी नसीहत
बीजेपी सांसद गोपाल नारायण सिंह ने पहले भी बिहार सरकार पर कई मुद्दों को लेकर निशाना साधा है
News18 Bihar
Updated: July 4, 2019, 12:06 PM IST
राज्यसभा सांसद और बिहार बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष गोपाल नारायण सिंह ने सहयोगी जेडीयू पर बड़ा हमला बोला है. जेडीयू-बीजेपी के गठबंधन को स्वार्थपरक गठबंधन बताते हुए सिंह ने यहां तक कह दिया कि बीजेपी को बिहार में अपने बल पर चुनाव लड़ना चाहिए.

गोपाल नारायण सिंह ने कहा कि जब बीजेपी के पक्ष में हवा होती है तो सहयोगी उसका लाभ लेने के लिए आ जाते हैं. यह समझौता कुर्सी पर बने रहने के लिए होता है न कि नीति और सिद्धांतों के लिए. उन्होंने कहा कि अभी तीन तलाक़ और 370 पर जेडीयू हमारे साथ नहीं है. वो वोट बैंक की राजनीति के साथ चलना चाहते हैं, लेकिन अगर कोई आदमी हमारे सिद्धांतों से नहीं चलेगा तो हम उसकी निंदा करेंगे. जेडीयू-बीजेपी के रिश्तों के बारे में गोपाल ने कहा कि हमारा मानना है कि हमें नीति और सिद्धांतों से समझौता नहीं करना चाहिए.

अकेले लड़े बीजेपी

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता ने कहा कि हमें अपने बल पर बिहार में चुनाव लड़ना चाहिए. बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओ में इतना दम है कि बीजेपी को बिहार में पहले नंबर पर ले जाया जा सके. बिहार में क़ानून-व्यवस्था पर सरकार को घेरते हुए गोपाल नारायण सिंह ने कहा कि पुलिस प्रशासन निष्क्रिय है. सूबे में क्रिमिनल्स पर पुलिस की पकड़ ढीली और सरकार की सोच भी इसके लिए ज़िम्मेदार है. इन्हीं कारणों से अपराधी इसका फ़ायदा उठा रहे हैं.

स्वास्थ्य सेवा पर खड़े किए थे सवाल

इससे पहले भी गोपाल नारायण सिंह ने नीतीश सरकार पर जबरदस्त हमला किया था. उन्होंने राज्य की अपनी ही सरकार पर स्वास्थ्य सेवा के मुद्दे पर निशाना साधा और कहा कि बिहार का दुर्भाग्य है कि 30 सालों में सरकार को कभी मेडिकल सेवाओं को लेकर कोई चिंता नहीं रही. सरकार में बैठे लोगों को केवल कुर्सी पर बैठकर सत्ता का आनन्द भोगने की ही चिन्ता रही है, लेकिन बिहार की समस्याओं के बारे में उन्हें कोई चिंता नहीं की.

'घटना घट जाती है तो सभी करते हैं चिंता'
Loading...

दरअसल, सांसद गोपाल नारायण सिंह राज्य में एक्यूट इन्सेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानी चमकी बुखार से लगातार हो रही बच्चों की मौत पर बोल रहे थे. मुजफ्फरपुर मामले में उन्होंने नेताओं पर हमला करते हुए कहा कि जब घटना घट जाती है तो इसके बाद सभी चिंता करते हैं, वरना सब शांत रहते हैं.

इनपुट- अमितेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 11:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...