बीजेपी सांसद बोले- ममता बनर्जी के इशारे पर काम कर रही है बंगाल पुलिस

राकेश सिन्हा ने ग़ुलाम नबी आज़ाद के बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि पहले ग़ुलाम नबी बताएं कि वो कांग्रेस में रहेंगे या बीजेपी में आयेंगे.

News18 Bihar
Updated: May 16, 2019, 3:05 PM IST
बीजेपी सांसद बोले- ममता बनर्जी के इशारे पर काम कर रही है बंगाल पुलिस
राकेश सिन्हा
News18 Bihar
Updated: May 16, 2019, 3:05 PM IST
बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने कहा है कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में अमित शाह को निशाना बनाने की कोशिश की थी. उन्होंने कहा कि आज़ादी के बाद पहली बार चुनाव आयोग की तरफ़ से बंगाल में ऐसा कदम उठाना पड़ा है और इस क़दम के लिए वहां की ममता बनर्जी सरकार की अराजकता ज़िम्मेदार है. पश्चिम बंगाल की पुलिस ममता के इशारे पर काम कर रही है. राकेश ने कहा कि विपक्षी दलों को पश्चिम बंगाल में हिंसा नहीं दिख रही लेफ़्ट लिबरेल भी चुप बैठे हैं.

ये भी पढ़ें- नालंदा में रफ्तार का कहर, अलग-अलग हादसों में पांच की मौत



राकेश सिन्हा ने ग़ुलाम नबी आज़ाद के बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि पहले ग़ुलाम नबी बताएं कि वो कांग्रेस में रहेंगे या बीजेपी में आयेंगे. जेडीयू के मेनिफेस्टो को लेकर राकेश सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव ने मैनिफ़ेस्टो जारी कर कौन सा तीर मार लिया है. उनके घर में भाई-भाई और भाई-बहन में झगड़ा है.जेल-बेल वाली पार्टी मैनिफ़ेस्टो के बारे में जेडीयू से सवाल क्यों कर रही है.

ये भी पढ़ें- बिहार: इस गांव के लोग स्टेशन से कर रहे पानी का जुगाड़

इससे पहले मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने भी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा देश कि ये देश का दुर्भाग्य है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैं. गिरिराज ने कहा कि ममता बनर्जी लोकतंत्र के सारे पैरामीटर यानी पैमाने को को ध्वस्त करती हैं. वो लोकतंत्र में रावण की भूमिका में हैं. उन्होंने कहा कि ममता रूपी रावण को खत्म करने के लिए बंगाल का एक-एक जन काफी है और मैं भी उसमें शामिल होने जा रहा हूं.

इनपुट- अमितेश
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार