लाइव टीवी

CM की बैठक का नहीं मिला न्योता, BJP सांसद बोले- गाली तो हमें ही सुननी पड़ती है

News18 Bihar
Updated: October 14, 2019, 10:09 AM IST
CM की बैठक का नहीं मिला न्योता, BJP सांसद बोले- गाली तो हमें ही सुननी पड़ती है
रामकृपाल यादव बिहार की पाटलिपुत्र सीट से बीजेपी के सांसद हैं.

सोमवार को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने पटना (Patna) में आई बाढ़ (Flood) के बाद एक समीक्षा बैठक बुलाई है. इसमें पटना के जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित नहीं किया गया है.

  • Share this:
पटना. पिछले दिनों पटना (Patna) में तेज बारिश के बाद हुई जलजमाव की स्थिति और उसके उपायों की समीक्षा के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सोमवार को पटना में एक उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है. इस बैठक में संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ-साथ मंत्री भी मौजूद रहेंगे, लेकिन पटना के विधायकों (MLA) और सांसदों (MP) को आमंत्रित नहीं किया गया है. ऐसे में पटना के जनप्रतिनिधियों में इस बात को लेकर नाराजगी है.

BJP सांसद भड़के

पाटलिपुत्र से बीजेपी के सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि इस समीक्षा बैठक में विधायकों और सांसदों को नहीं बुलाना ये दुख की बात है. हमें मीडिया के जरिये ही ये पता चल रहा है कि आज जलजमाव पर सीएम समीक्षा बैठक कर रहे हैं. यादव ने कहा कि जनप्रतिनिधियों को नहीं बुलाया गया इसलिए सभी चिंतित हैं, क्योंकि जनता जनप्रतिनिधियों को ही गाली देती हैं. हम उम्मीद करते हैं कि मुख्यमंत्री जी बहुत जल्द जनप्रतिनिधियों के साथ भी जलजमाव को लेकर बैठक करेंगे.

विधायक बोले- सीएम से उम्मीद है

बांकीपुर के बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा हमें उम्मीद थी कि मुख्यमंत्री जी आज की बैठक में हमलोगों को जरूर बुलाएंगे, लेकिन बैठक में जनप्रतिनिधियों को नहीं बुलाना दुख की बात है. नवीन ने कहा कि जनता की गाली विधायक और सांसद सुनते हैं, ग्राउंड जीरो पर जनप्रतिनिधि ही होते हैं, फिर भी हमारी सलाह नहीं ली जा रही है. यह बेहद आश्चर्य की बात है. नवीन ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि मुख्यमंत्री नीतिश कुमार हमलोगों से जरूर सलाह लेंगे और जलजमाव के गुनहगारों को जरूर सजा मिलेगी.

विधायक-सांसदो से भी ली जाए राय

बीजेपी के ही एक और विधायक संजीव चौरसिया ने भी सीएम के इस कदम से असहमति जताई है. संजीव चौरसिया ने कहा कि जलजमाव को लेकर जनता में जो उबाल है उनका गुस्सा जनप्रतिनिधियों को ही झेलना पड़ता है. इस बैठक में विधायकों से भी सलाह लेना जरूरी था. हम उम्मीद करते हैं कि सीएम नीतीश कुमार बहुत जल्द हम विधायकों के साथ भी बैठकर समीक्षा बैठक करेंगे.
Loading...

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- पटना में आए 'जल प्रलय' को लेकर नीतीश ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, कई पर गिर सकती है गाज

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे के दौरान दो लोगों को मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 9:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...