होम /न्यूज /बिहार /बीजेपी सांसद ने कहा- उनकी पार्टी के विधायक पाकिस्तान से चुनाव जीत कर आए हैं, बिहार में मच गया बवाल

बीजेपी सांसद ने कहा- उनकी पार्टी के विधायक पाकिस्तान से चुनाव जीत कर आए हैं, बिहार में मच गया बवाल

बीजेपी सांसद रमा देवी के पाकिस्तान वाले बयान से मोतिहारी से पटना तक सियासी बवाल मच गया है. (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद रमा देवी के पाकिस्तान वाले बयान से मोतिहारी से पटना तक सियासी बवाल मच गया है. (फाइल फोटो)

कुढ़नी में प्रचार के दौरान बीजेपी सांसद रमा देवी ने विवादित बयान दिया. रमा देवी ने पूर्वी चंपारण के ढाका से बीजेपी विधा ...अधिक पढ़ें

पटना. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करने पहुंची बीजेपी सांसद रमा देवी के एक बयान ने बिहार का सियासी पारा गर्म कर दिया है. रमा देवी ने जिस वक्त ये बयान दिया उनके साथ चंपारण के ढाका से विधायक पवन जायसवाल भी बैठे हुए थे. उनकी तरफ इशारा करते हुए सांसद ने कहा कि हमलोगों ने तो पाकिस्तान भी जीता है और ढाका तो पाकिस्तान ही है ना. पवन जायसवाल वहीं से जीत कर आए हैं.

दरअसल रमा देवी ने ये बात मजाक में कही, लेकिन उनका बयान वायरल हो गया. जिसके बाद बिहार का सियासी माहौल गर्म हो गया है. रमा देवी के बयान पर जदयू के नेता हमलावर हो गए. ढाका से ही आने वाले जदयू MLC खालिद अनवर ने रमा देवी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ढाका को पाकिस्तान कहना और पवन जायसवाल को पाकिस्तान का विधायक कहना बेहद शर्मनाक है.

ख़ालिद अनवर ने रमा देवी सहित अन्य भाजपा नेताओं को इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की. उन्होंने कहा कि अगर सांसद रमा देवी और पवन  जायसवाल ढाका की जनता से माफी नहीं मांगे तो इसको लेकर वो धरना प्रदर्शन करेंगे.

बतौर खालिद अनवर रमा देवी और पवन जायसवाल ने पूरे ढाका की जनता को अपमानित किया है. जिस जनता की वोट की बदौलत वे लोग सांसद और विधायक बने हैं, उसी ढाका को ये लोग पाकिस्तान का बता रहे हैं. यह बेहद शर्मनाक है.

बता दें कि पूर्वी चंपारण के ढाका विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम आबादी बड़ी संख्या में है. इस बार यहां से बीजेपी के पवन जायसवाल चुनाव जीत कर विधायक बने हैं. इस मामले पर जब विधायक पवन जायसवाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रमा देवी के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. दरअसल मेरा परिचय प्रेस वार्ता में दिया जा रहा था. इसी दौरान किसी ने कहा कि ये ढाका से विधायक हैं. इसी बात पर वहीं बैठे किसी और शख्स ने हंसी में कहा कि क्या बांग्लादेश वाला ढाका. तब रमा देवी ने मजाक में कहा कि ये पाकिस्तान से जीत कर आए हैं, क्योंकि ढाका तो पाकिस्तान में ही है ना. बस इतनी सी बात को बेवजह तूल दिया जा रहा है.

वहीं इस मसले पर सांसद रमा देवी से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन वो उपलब्ध नहीं हो पाईं.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Rama devi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें