Home /News /bihar /

Surgical Strike 2.0: शत्रुघ्न सिन्हा ने PM से पूछा- ये क्या से क्या हो गया वो भी 24 घंटे के अंदर

Surgical Strike 2.0: शत्रुघ्न सिन्हा ने PM से पूछा- ये क्या से क्या हो गया वो भी 24 घंटे के अंदर

फाइल फोटो

फाइल फोटो

खैबर पख्तूनख्वां स्थित बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े आतंकी कैंप पर भारतीय वायु सेना के हमले के बाद दोनों पड़ोसी मुल्कों में तनाव चरम पर है

    भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनातनी को लेकर बीजपी के शॉटगन शुत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल पूछे हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री और सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा है- नरेंद्र मोदी जी ये क्या से क्या हो गया ,और वो भी 24 घंटे के अंदर, पूरा देश आपकी तरफ देखा रहा है, आपके नेतृत्व और आपके दिशा- निर्देश काफी महत्वपूर्ण हैंऔर इस संकट की घड़ी में हम आपके साथ भी हैं, लेकिन हम भौंचक्के रह गए है कि इस बहादुरी के बाद भी. पाकिस्तानी फौज के कब्जें में गए पायलट अभिनंदन को आप जल्द से जल्द सकुशल वापस लाएं.

    मालूम हो कि पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई के दौरान पायलट अभिनंदन को वहां की सेना ने अपने कब्जे में ले लिया है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता रवीश कुमार ने बुधवार को दिन में जानकारी दी थी कि पाकिस्‍तानी विमानों से एंगेजमेंट के दौरान एक मिग-21 बाइसन लड़ाकू विमान क्रैश हो गया था और इसके चलते एक पायलट लापता हो गया था, जिसका नाम अभिनंदन बताया गया था.



     ये भी पढ़ें- पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस वैन को ट्रक ने रौंदा, एएसआई की मौैके पर हुई मौत

    वहीं, बुधवार को भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तान एयरफोर्स के विमान F-16 को भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया था. खैबर पख्तूनख्वां स्थित बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े आतंकी कैंप पर भारतीय वायु सेना के हमले के बाद दोनों पड़ोसी मुल्कों में तनाव चरम पर है. इस बीच सरकारी सूत्रों के अनुसार खबर आ रही है कि पाकिस्तान ने जैश ए मोहम्मद के खिलाफ कार्रवाई की है और भारतीय पायलट अभिनंदन को जल्दी ही भारत भेजा जा सकता है.

    ये भी पढ़ें- सुर्खियां: सारण में दिनदहाड़े 48 लाख रुपए लूट ले गए अपराधी, नीतीश का ऐलान- नहीं लडूंगा चुनाव

    Tags: Air Strike, Bihar News, Narendra modi, Pulwama attack, Shatrughan Sinha, Surgical Strike

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर