बॉलीवुड में कौन था सुशांत सिंह राजपूत का दुश्‍मन? BJP के दो सांसदों ने की न्यायिक जांच की मांग
Patna News in Hindi

बॉलीवुड में कौन था सुशांत सिंह राजपूत का दुश्‍मन? BJP के दो सांसदों ने की न्यायिक जांच की मांग
बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत ने किया था सुसाइड.

बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. इस मामले में झारखंड के गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (BJP MP Nishikant Dubey) के साथ दिल्‍ली से भाजपा सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने न्‍यायिक जांच की मांग की है.

  • Share this:
पटना/ रांची. बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. मंगलवार को सुशांत के फैंस ने पटना की सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन किया, तो इस मामले में भाजपा के दो सांसदों ने भी न्‍यायिक जांच की मांग की है. झारखंड के गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (BJP MP Nishikant Dubey) के साथ दिल्‍ली से भाजपा सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भी सुशांत की आत्महत्या की न्‍यायिक जांच की मांग की है.

सांसद निशिकांत दुबे ने कही ये बात
झारखंड के गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने न्‍यायिक जांच कराने की मांग करते हुए न्‍यूज़ 18 से कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच एनआईए और सीबीआई से होनी चाहिए. साथ ही कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में आज भी दाऊद इब्राहिम कम्पनी का पैसा लगा हुआ है. इसी वजह से सात फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के हाथ से किसने छीनी और क्यों ? जिस प्रोड्यूसर ने उसे सभी फिल्मों से अचानक से एक-एक करके बाहर किया है, उसकी भी जांच होनी चाहिए.

इसके अलावा निशिकांत दुबे ने कहा कि पिछले छह महीने में सुशांत को इतना परेशान किया गया कि उसे आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा. फिल्म इंडस्ट्री को एक गिरोह चला रहा है, जिसमें डायरेक्टर से लेकर प्रोड्यूसर तक सभी के तार डी कम्पनी से जुड़े हुए हैं, लेकिन हिंदी भाषी क्षेत्र के लोग अगर फिल्म देखना बन्द कर दें, तो सभी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सड़क पर आ जाएंगे. उन्‍होंने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री हिंदी भाषी क्षेत्रों के बदौलत ही चलती है, उसे मुंबई से कहीं दूसरी जगह शिफ्ट किया जाए. साथ ही कहा कि हिंदी भाषी क्षेत्र के लोगों को ऐसे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का बायकॉट करना चाहिए, जिन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत जैसे अच्छे कलाकार को आत्महत्या के लिए मजबूर किया है.
मनोज तिवारी ने लगाए ये आरोप


दिल्‍ली से बीजेपी सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी ने भी सुशांत सिंह राजपूत मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने न्‍यूज़ 18 से कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को कितना मजबूर किया गया है कि उसने आत्महत्या कर ली. उसकी मौत की जांच किसी न्यायिक एजेंसी से होनी चाहिए, तब जाकर साफ-साफ पता चलेगा कि इसकी वजह क्या रही है जो उसे आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा. साथ ही उन्‍होंने कहा कि सात फिल्मों को सुशांत सिंह राजपूत ने साइन किया था और फिर किस तरह से उससे एक-एक करके लगातार फिल्‍में छीन ली गईं. यह भी एक जांच का विषय है. उन्‍होंने कहा कि मैंने भी फिल्म इंडस्ट्री को काफ़ी करीब से देखा है कि किस तरह से नए कलाकार को परेशानी का सामना करना पड़ता है, उसे कितना परेशान किया जाता है. यही नहीं, मैं सांसद निशिकांत दुबे के बयान का पूरी तरह से समर्थन करता हूं.

पप्पू यादव ने भी सुशांत की मौत पर उठाया सवाल
यही नहीं, बिहार के दबंग नेता पप्पू यादव ने भी सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है. जबकि यादव ने कहा कि अनुराग कश्यप और करण जौहर ने उसे धमकाया था, तो सलमान खान और साजिद नाडियडवाला ने उसे बैन कर दिया था. यही नहीं, सुशांत की सारी फिल्में छीन ली गई थीं. इसकी जांच होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें

खगड़िया की गलियों में सुशांत ने कुछ ऐसे उड़ाए थे चौके-छक्के, देखें Video

यादों में सुशांतः सहरसा की सड़कों पर घूमे थे, आज भी लोगों को है याद, देखिए अनदेखी तस्वीरें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज