पटना में 15-16 फरवरी को होगा बीजेपी ओबीसी मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन: प्रेम कुमार

बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने कहा कि ओबीसी मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्घाटन गृहमंत्री राजनाथ सिंह करेंगे.

News18 Bihar
Updated: February 13, 2019, 7:59 PM IST
पटना में 15-16 फरवरी को होगा बीजेपी ओबीसी मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन: प्रेम कुमार
प्रेम कुमार
News18 Bihar
Updated: February 13, 2019, 7:59 PM IST
बीजेपी ओबीसी मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन 15 और 16 फरवरी को पटना में आयोजित होगा. इस अधिवेशन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित कई दिग्गज नेता शामिल होंगे.

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बिहार के कृषि मंत्री और बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने कहा कि ओबीसी मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन पटना के ज्ञान भवन में 15 और 16 फरवरी को होगा. उन्होंने कहा कि देश भर के पार्टी के पदाधिकारी राष्ट्रीय अधिवेशन में पहुंचेंगे जबकि बिहार के सभी जिलों से लोग भी समारोह में शामिल होंगे.

बीजेपी नेता ने कहा कि राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्घाटन गृहमंत्री राजनाथ सिंह करेंगे. मुख्य अतिथि झारखंड मुख्यमंत्री रघुवर दास होंगे. समापन सत्र को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे.



बताते चलें कि बीजेपी ओबीसी मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 फरवरी को बेगूसराय में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इस दौरान कई योजनाओं का शिलान्यास और शुभारंभ करेंगे. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी बरौनी रिफाइनरी के विस्तारीकरण कार्य और खाद कारखाना से दोबारा उत्पादन जैसी परियोजनाओं का जायजा लेंगे. वहीं, तीन मार्च की पटना में आयोजित एनडीए की रैली में भी पीएम मोदी शिरकत करेंगे. (इनपुट- धर्मेंद्र)

ये भी पढ़ें- 

लोकसभा चुनाव 2019: यूपी की तरह बिहार में कांग्रेस के लिए अकेले आसान नहीं है डगर !

बिहार कांग्रेस ने मांगी आधी लोकसभा सीटें, तेजस्वी यादव ने दिया ऐसा जवाब
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...