Home /News /bihar /

मिशन 2019 : 12 जुलाई को अमित शाह और नीतीश कुमार के बीच होगी अहम मुलाकात

मिशन 2019 : 12 जुलाई को अमित शाह और नीतीश कुमार के बीच होगी अहम मुलाकात

फाइल फोटो

फाइल फोटो

जानकरी के मुताबिक 12 जुलाई को पटना पहुंचने पर अमित शाह बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात कर राज्य की स्थिति का जायजा लेने के साथ एक जनसभा को संबोधित कर सकते हैं

    भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह मिशन 2019 को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, अमित शाह 12 जुलाई को पटना आ रहे हैं. उनके साथ बिहार बीजेपी प्रभारी और राष्‍ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव और दूसरे केंद्रीय नेता भी आ सकते हैं.

    बताया यह भी जा रहा है कि दोपहर बाद अमित शाह, सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात कर बिहार के राजनीतिक हालात पर चर्चा करेंगे. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि दोनों प्रमुख नेताओं की मुलाकात के दौरान लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सीट शेयरिंग पर भी बातचीत हो सकती है. बिहार में एनडीए के चेहरे को लेकर भी बातचीत संभव है.

    ये भी पढ़ें- नीतीश ने लालू को किया फोन, तेजस्वी बोले- महागठबंधन में 'चाचा' के लिए जगह नहीं

    जानकरी के मुताबिक 12 जुलाई को सुबह पटना पहुंचने पर अमित शाह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर राज्य की स्थिति का जायजा लेंगे. उसके बाद प्रदेश कार्यालय पहुंच कर सभी प्रकोष्ठों, प्रकल्पों और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव जीतने के लिए मंत्र भी बताएंगे. सूत्र यह भी बताते हैं कि एक दिवसीय बिहार दौरे पर अमित शाह से एक जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर फिर करीब आए, क्‍या दोबारा कामयाब होगी यह जोड़ी

    मालूम हो कि गुरुवार को अमित शाह ने बंगाल में एक दिवसीय दौरा कर कई कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए बंगाल में संगठनात्मक बैठक कर कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव का मंत्र दिया. बंगाल की तरह ही बिहार में अमित शाह एक दिवसीय दौरे के दौरान राजनीतिक कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए मंत्र देंगे. इससे पहले अमित शाह, प्रकाश सिंह बादल और उद्धव ठाकरे जैसे नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं.

    Tags: Amit shah, Nitish kumar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर