पटना पहुंचे अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दिया 40 सीटें जीतने का टास्क

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को पटना पहुंचे और उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सभी 40 सीटें जीतने का आह्वान किया.

News18 Bihar
Updated: July 12, 2018, 6:54 PM IST
पटना पहुंचे अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दिया 40 सीटें जीतने का टास्क
पटना में अमित शाह
News18 Bihar
Updated: July 12, 2018, 6:54 PM IST
पटना में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि बिहार से ही कांग्रेस मुक्त भारत की शुरुआत हुई थी.बिहार की धरती महान है, इस धरती को मैं नमन करता हूं. चुनाव का जिक्र करते हुए अमित शाह ने बिहार के कार्यकर्ताओं को राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटें जीतने का टास्क दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी की अगुआई में केंद्र में दूसरी बार सरकार बनने तक आराम नहीं करेंगे.

शाह ने कहा कि चूंकि लक्ष्य बड़ा है इसलिए हमलोगों को चुनाव की तैयारी में अभी से लग जाना होगा.  चुनाव प्रचार से लेकर काउंटिग के दिन तक हरेक कार्यकर्ता को मेहनत करनी होगी और हमलोग दोबारा सरकार बनाने में सफल होंगे.

ये भी पढ़ें- मिशन 2019: अमित शाह-नीतीश की मुलाकात में अहम रहेगा 'बड़े भाई' का मुद्दा

उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू अगर एनडीए का साथ छोड़ गए तो हमे नीतीश कुमार जैसे पुराने साथी दोबारा मिले हैं. हमारी सरकार ने बिहार को बीमारु प्रदेश की कैटेगेरी से बाहर निकाला और आगे भी बिहार के विकास के लिए केंद्र सरकार कृतसंकल्प है. शाह ने कहा कि विरोधियों का एक एजेंडा है कि नरेंद्र मोदी को हटाओ लेकिन मोदी का एजेंडा सिर्फ देश का विकास है.

ये भी पढ़ें- नीतीश-शाह की 'डिनर' में बीजेपी-जदयू के ये बड़े चेहरे भी होंगे शामिल

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 2019 में भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है. जिस परिवार ने देश को बर्बाद किया उसे उखाड़ फेंकना है. इन लोगों ने चार दशक तक शासन किया लेकिन जो चार दशक में नहीं हुआ वो हमने चार साल में कर दिखाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी आज 11 करोड़ सदस्यों के साथ विश्व की सबसे पार्टी है. देश का कोई जिला मंडल, जिला और ब्लॉक नहीं है जहां बीजेपी के कार्यकर्ता नहीं है. बीजेपी आज 19 राज्यों में लोगों की सेवा कर रही है और 70 फीसदी भूभाग पर हमारी सरकार है. उन्होंने कहा कि केरल, तमिलनाडु, उड़ीसा और तेलंगाना जैसे राज्यों को फतह किये बैगर बीजेपी के कार्यकर्ता चैन से बैठने वाले नहीं हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर