Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bihar Election: दो दिनों के दौरे पर आज बिहार आ रहे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, 4 सीटों पर करेंगे जनसभा

    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा गया मे रैली को संबोधित कर चुके हैं (फाइल फोटो)
    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा गया मे रैली को संबोधित कर चुके हैं (फाइल फोटो)

    Bihar Election 2020: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) इससे पहले गया (Gaya) से चुनावी सभा का आगाज कर चुके हैं. बिहार में इस बार बीजेपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ रही है जिसमें से उसने कुछ सीटें वीआईपी को भी दी हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 15, 2020, 8:42 AM IST
    • Share this:
    पटना. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न दलों द्वारा प्रचार का अभियान जोर-शोर से चलाया जा रहा है. इस कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी पार्टी का प्रचार करने और एनडीए (NDA) को मजबूत करने को लेकर आज बिहार के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अगले दो दिनों तक बिहार में रहेंगे और चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के साथ ही पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ रणनीति पर भी चर्चा करेंगे.

    जेपी नड्डा गुरुवार को बिहार की दो विधानसभा सीटों पर प्रचार करेंगे. उनकी पहली सभा रोहतास जिले के काराकाट विधानसभा क्षेत्र के बिक्रमगंज मैदान में है, जहां दोपहर 12:30 पर वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद जेपी नड्डा की अगली सभा औरंगाबाद जिले के गोह में है. इन दोनों सभाओं के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष शाम 4 बजे रोहतास के ही जमुहार में एनडीए के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

    16 अक्टूबर यानी शुक्रवार को भी जेपी नड्डा की सभााएं होनी हैं, जिनमें पहली सभा बांका के बाराहाट की है जबकि दूसरी सभा शाम के 3 बजे नवादा के हिसुआ में होनी है. बिहार बीजेपी से जुड़े नेताओं ने इस बात की जानकारी दी है. बिहार में बीजेपी इस बार हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और वीआईपी पार्टी के साथ चुनावी मैदान में है. इसको लेकर पार्टी के नेता लगातार अलग-अलग इलाकों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पार्टी के प्रभारी भूपेंद्र यादव समेत अन्य नेताओं की भी मोहनिया, वैशाली, बक्सर समेत अन्य जिलों में चुनावी सभाएं होनी हैं.



    बिहार में पहले फेज की वोटिंग 28 अक्टूबर को होनी है ऐसे में सभी दलों के नेताओं ने चुनाव प्रचार के अभियान को वर्चुअल और फिजिकल दोनों तरीकों से तेज कर दिया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज