लाइव टीवी

बिहार के इन 11 जिलों में BJP ने बनाया अपना भवन, 22 को जेपी नड्डा करेंगे उदघाटन
Patna News in Hindi

Neel kamal | News18 Bihar
Updated: February 20, 2020, 10:35 AM IST
बिहार के इन 11 जिलों में BJP ने बनाया अपना भवन, 22 को जेपी नड्डा करेंगे उदघाटन
बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नड्डा पहली बार बिहार के दौरे पर आ रहे हैं (फाइल फोटो)

भाजपा (BJP) ने बिहार के हर जिलों में अपने कार्यालय के लिए जमीन खरीद रखी है. सभी जिलों में भाजपा कार्यालय का अपना भवन होगा.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 20, 2020, 10:35 AM IST
  • Share this:
पटना. भाजपा (BJP) का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पटना में जन्मे जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) पहली बार 22 फरवरी को पटना (Patna) पहुंचेगें. जेपी नड्डा सुबह दस बजे पटना पहुचेगें और ग्यारह बजे से बिहार प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. बिहार के 11 जिलों में भाजपा का अपना कार्यालय बनकर तैयार हो चुका है और 22 फरवरी को सुबह 11 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जेपी नड्डा सभी भाजपा कार्यालय के नये भवन का उदघाटन करेगें.

किन जिलों में बने हैं भाजपा के नये भवन
भाजपा ने हर जिलों में अपने कार्यालय के लिए जमीन खरीद रखी है. सभी जिलों में भाजपा कार्यालय का अपना भवन होगा. 22 फरवरी को जिन जिलों के भवन का उदघाटन जेपी नड्डा करेगें वे हैं नवगछिया, भागलपुर, सहरसा, समस्तीपुर, सिवान, गोपालगंज, अरवल, सासाराम, लखीसराय, दरभंगा और औरंगाबाद. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ना सिर्फ इन जिलों के नये भवन का उदघाटन करेंगे बल्कि वीडियों कांफ्रेसिंग के माध्यम से उन जिलों के जिलाध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों से बात भी करेगें.

जिलाध्यक्षों से करेगे बात



बिहार भाजपा अध्यक्ष डा.संजय जायसवाल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उदघाटन के कार्यक्रम के बाद प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक भी करेगें. उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन के बाद कोर कमिटी की बैठक का भी आयोजन किया जाता है. कोर कमिटी में आगामी विधानसभा चुनाव के संदर्भ में भी बात होगी. हालांकि यह पूछे जाने पर कि क्या कोर कमिटी में बिहार प्रदेश भाजपा की कमिटी के लिए नामों पर भी चर्चा की जाएगी, इस सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी की कुछ बातें मीडिया के सामने पहले नहीं लायी जाती हैं.

महागठबंधन के नेता एक्सपायरी दवा

महागठबंधन के ताजा हालात पर बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि, कुछ लोगों की परंपरा रही है कि वो किसी के पुत्र को ही नेता मान कर अपनी राजनीति की दुकान चलाते हैं. उनका काम बिना किसी के नेता के पुत्र के नहीं चलता. हमारे जो भी विरोधी गठबंधन हैं चाहें वो कांग्रेसी पुत्र हो या फिर राजद के पुत्र हों अगर उनमें से भी नहीं मिलेगा तो किसी अन्य राजनीतिक दल के नेता के पुत्र को खोजेगें. इन नेताओं की स्थिति ऐसी हो गयी है कि ये किसी के पुत्र के सहारे ही अपनी राजनीति को जिन्दा रख सकते हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा.संजय जायसवाल ने महागठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मै खुद एक डाक्टर हूं इसलिए जानता हूं कि एक्सपायरी दवा किसी भी कंपनी या कितने भी वेरायटी का हो वो कभी कारगर नही होता.बल्कि नुकसान ही पहुंचाता है.

ये भी पढ़ें-  PM मोदी के लिट्टी-चोखा खाते ही ट्विटर पर छिड़ा वार, देखें किसने क्या लिखा

ये भी पढ़ें- पटना: ज्वेलरी शॉप में घुसकर सरेआम 15 लाख के गहने लूटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 10:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर