विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी का प्रदर्शन अविश्वसनीय, हमेशा किया जाएगा याद: शत्रुघ्न सिन्हा
Patna News in Hindi

बीजेपी सांसद ने कहा कि आज पार्टी में ही 'सबका साथ, सबका विकास' नहीं दिख रहा है. अगर पार्टी सभी को साथ ले तो ऐसी स्थिति से बाहर निकल सकते हैं.

  • Share this:
पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम में बीजेपी की हार को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को जमकर नसीहत दी. वहीं कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन पर सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने तीन राज्यों में जैसा प्रदर्शन दिखाया है वो अविश्वसनीय और अभूतपूर्व है. राहुल को अध्यक्ष बने एक साल हुआ है और ऐसा प्रदर्शन, यह हमेशा याद किया जाएगा.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि चुनाव पर नोटबन्दी, जीएसटी का असर पड़ा है. नोटबंदी जिस तरह से हुई और फिर उसका जिस तरह से समाज पर असर हुआ, लोग त्रस्त हुए. इसके बाद जिस तरह से नोटबंदी का प्रचार किया गया कि बड़े लोगों का, अमीर लोगों का कालाधन सामने आएगा लेकिन लाइन में सिर्फ गरीब लोग लगे, अमीर नहीं. हम बड़े राज्यों में कहते रहे है कि नोटबंदी पास हो गई है लेकिन नोटबंदी पूरी तरह से फेल हो गई.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जीएसटी से लोगों के सपने चकनाचूर हो गए. जीएसटी की वजह से कपड़े व्यापारी गुजरात से लेकर हर राज्य के नाखुश थे. आज हमसे ना किसान खुश था और ना नौजवान, जो वादे किए गए थे वो पूरे नहीं हुए, इसका इन चुनाव पर असर पड़ा है. सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पांच राज्यों में बीजेपी की हार होना, गहन चिंता का विषय है. पार्टी को लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी शरीखे नेताओं का मार्गदर्शन लेना होगा. नहीं तो स्थिति और चिंताजनक होगी.



बीजेपी सांसद ने कहा कि आज पार्टी में ही 'सबका साथ, सबका विकास' नहीं दिख रहा है. अगर पार्टी सभी को साथ ले तो ऐसी स्थिति से बाहर निकल सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading