लाइव टीवी

रावण दहन पर रार: BJP प्रदेश अध्यक्ष ने दी सफाई- पार्टी के सभी नेता किसी काम में लगे थे

News18 Bihar
Updated: October 9, 2019, 11:50 AM IST
रावण दहन पर रार: BJP प्रदेश अध्यक्ष ने दी सफाई- पार्टी के सभी नेता किसी काम में लगे थे
मंगलवार को पटना के कार्यक्रम से बीजेपी के नेताओं की गैरमौजूदगी दिखी थी (बीजेपी अध्यक्ष की फाइल फोटो)

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सफाई देते हुए कहा कि मैं नेपाल में मनोकामना मंदिर में दर्शन कर रहा था. और बाकी सभी नेता किसी न किसी काम में लगे थे, इसलिए वो गांधी मैदान के दशहरा महोत्सव में नहीं पहुंच पाए.

  • Share this:
पटना. दशहरे के अवसर पर बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में हुए रावण दहन कार्यक्रम के दौरान बीजेपी (BJP) के नेताओं की गैरमौजूदगी को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. कोई इसे एनडीए (NDA) की सेहत के लिए खराब तो कोई टूट तक कह रहा है. मंच पर लगी बीजेपी के नेताओं की कुर्सियां खाली रहीं तो सबसे ज्यादा सवाल इस पार्टी के नेताओं पर उठे, लिहाजा सफाई देने अब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को सामने आना पड़ा है.

नेपाल में थे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दशहरा महोत्सव में बीजेपी नेताओं नहीं जाने पर सफाई दी और इस घटना के बाद से लगाए जा रहे सभी कयासों को गलत बताया है. बीजेपी की बागडोर संभाल रहे जायसवाल ने कहा कि मैं नेपाल में मनोकामना मंदिर में दर्शन कर रहा था. उन्होंने कहा कि सभी नेता किसी न किसी काम में लगे थे, इसलिए वो गांधी मैदान के दशहरा महोत्सव में नहीं पहुंच पाए.

सुरक्षित है गठबंधन

जायसवाल ने कहा कि गांधी मैदान में हमारी पार्टी के नेताओं के नहीं जाने से गठबंधन पर इसका कोई असर नहीं पड़ने वाला है. प्रदेश अध्यक्ष से जब ये बात हो रही थी तो वो नेपाल से बिहार लौटने के रास्ते में थे. उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन पूर्णतः मजबूत है. कोई भी किसी तरह के कयास ना लगाए.

मंगलवार को गांधी मैदान से नदारद थे बीजेपी नेता

बता दें कि मंगलवार को रावण दहन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिहार विधानसभा के स्पीकर विजय कुमार चौधरी और प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष मदन मोहन झा शामिल हुए, लेकिन सीएम नीतीश के बेहद करीबी माने जाने वाले उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की कुर्सी खाली रही. मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बगल में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बैठे जबकि, सामान्‍यत: उनके बगल में उपमुख्‍मंत्री सुशील मोदी बैठते रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार के साथ बीजेपी नेताओं के मंच पर मौजूद नहीं रहने के कारण बिहार एनडीए में दरार पड़ने की अटकलें फिर से जोर पकड़ने लगी है.
Loading...

(इनपुट- बृजम पांडेय)

ये भी पढ़ें- थानेदार साहब को भारी पड़ गई 'पुलिसगिरी', भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में पिट गए बिहार के पूर्व मंत्री के रिश्तेदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...