Home /News /bihar /

bjp state president sanjay jaiswal said cm nitish kumar officers have connection with pfi and sdpi nodmk8

CM नीतीश पर बरसे BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल, कहा- NIA जांच के चलते टूटा NDA गठबंधन

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायवाल ने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार के अफसरों का PFI और SDPI से कनेक्शन है

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायवाल ने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार के अफसरों का PFI और SDPI से कनेक्शन है

Bihar News: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएफआई (PFI) और एसडीपीआई (SDPI) के लोगों की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अफसरों से मिलीभगत है. वो आरजेडी के वोटर हैं इसलिए यह अफसरों और वोटरों के पूरे गठजोड़ को बनाने के लिए हुआ है कि आप लोग मिलिए नहीं तो एनआईए की जो जांच हो रही है, उसमें सब लोग फंसेंगे

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके नेतृत्व वाले महागठबंधन सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. इसी क्रम में अब उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) के लोगों की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के अफसरों से मिलीभगत है. वो राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के वोटर हैं इसलिए यह अफसरों और वोटरों के पूरे गठजोड़ को बनाने के लिए हुआ है कि आप लोग मिलिए नहीं तो एनआईए (NIA) की जो जांच हो रही है, उसमें सब लोग फंसेंगे.

संजय जायसवाल ने कहा कि इस मिलीभगत में बिहार सरकार के उच्च अधिकारी फंसेंगे, लेकिन अगर इससे बचना है तो एक ही काम है यह गठजोड़ तोड़ना होगा. इसलिए एनडीए गठबंधन टूटने का यह सबसे बड़ा कारण है.

बता दें कि पिछले महीने आईबी के इनपुट पर पटना के फुलवारी शरीफ में पुलिस ने पीएफआई टेरर मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था.

Tags: Bihar BJP, Bihar News in hindi, CM Nitish Kumar, PFI

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर